HomeदेशRSS पर उल्टे फँसे दिग्विजय सिंह: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने जमकर धोया,...

RSS पर उल्टे फँसे दिग्विजय सिंह: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने जमकर धोया, देखे Video, क्या क्या कहा?

युवा कांग्रेस की इंदौर इकाई ने कांग्रेस पदाधिकारियों के लिए तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर सिंहनाद का आयोजन किया, जिसका उद्घाटन कांग्रेस पार्टी के महासचिव, राज्यसभा सांसद और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह(Digvijaya Singh) द्वारा किया गया था।

इस दौरान दिग्विजय सिंह(Digvijay Singh) ने RSS पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि संघ की विचारधारा दीमक की तरह देश को खोखला कर रहीं है। अब दिग्विजय सिंह की RSS पर की गई इस टिप्पणी को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पलटवार किया हैं।

वीडी शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह जैसे लोग आरएसएस के खिलाफ इसलिए बोलते हैं, ताकि उनका चेहरा मीडिया में आ जाए, इस प्रकार के अनर्गल बयान देकर आरएसएस जैसे दुनिया के सबसे बड़े सामाजिक संगठन जो 24 घंटे हर सेकंड केवल देश के बारे में विचार करता है समाज के लिए काम करता है, पर अगर दिग्विजय सिंह जैसे लोग कोई बात करें तो, ऐसी बातों का जवाब भी नहीं देना चाहिए।

उन्होंने आरोप लगाया कि दिग्विजय सिंह जितने देशद्रोही ताकतों के साथ खड़े होते हैं, जितना आतंकवाद को समर्थन करते हैं, और उनकी देश विरोधी जमीन है, वह आज आरएसएस के कारण देश में खत्म हो गई है। अब उनके पास कुछ बचा नहीं है, कोई बिल नहीं है, जहां वह घुस जाएं, वह अप्रासंगिक हो गए हैं, देश के अंदर भी और प्रदेश के अंदर भी।

वीडी शर्मा ने कहा कि RSS पवित्र और देश की सेवा करने वाला संगठन है इसलिए उसके बारे में दिग्विजय सिंह को कुछ भी कहने का कोई अधिकार नहीं है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular