उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते सोशल मीडिया (Social Media) पर छाई रहती हैं। अपने कमाल के फोटो के चलते वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है। इतनी पॉपुलर होने के बावजूद भी उनकी लाइफ में कोई बदलाव नहीं आया है। सोशल मीडिया पर कई बार वो ट्रोल भी होती हैं लेकिन कभी भी निराश नहीं होती। आए दिन उर्फी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने के साथ-साथ छाई रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस की तस्वीरें सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है।

दरअसल, साल के आखिरी दिन उर्फी ने अंडर आई क्रीम बनाने वाली कंपनियों की पोल खोली है। पहले उर्फी ने एक फोटो शेयर की। इस तस्वीर में उर्फी की आंखों के नीचे काले घेरे (डार्क सर्कल) देखे जा सकते हैं। फोटो शेयर करते हुए वो लिखती हैं, ‘तो कल मैंने इसे मेकअप से छिपाया। मुझे अपने आप पर गर्व है, नहीं मुझे किसी ने मारा नहीं है। मैंने आई फिलर्स कराया है, उसकी वजह से थोड़ी जलन है।

इसके बाद उर्फी जावेद एक वीडियो शेयर करती हैं। वीडियो में देखा जा सकते है कि उर्फी कहती हैं कि ‘मैंने अंडर आई फिलर्स कराया है। मुझे आंखों नीचे बहुत गंदे काले घेरे हो रहे थे। अंडर आई क्रीम एक स्कैम है. कोई भी ऐसी अंडर आई क्रीम नहीं है, जो आपके डार्क सर्कल को लाइट कर सके।’ इसके लिए फिलर्स करना ही बेहतर ऑप्शन है।

Also Read – इस दिन सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हनिया बनेगी कियारा आडवाणी! शादी की डिटेल आई सामने

हालांकि उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनकी एक फोटो क्लिक करने के लिए मीडिया के कैमरे एयरपोर्ट से लेकर मार्केट तक उनके फॉलो करते हैं। उर्फी भी अपने लुक के साथ आए दिन फैंस को सरप्राइज देती रहती हैं। वहीं लोगों को भी उर्फी जावेद के नए लुक का इंतजार रहता है। ऐसे में वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बता दें कि उर्फी बिग बॉस ओटीटी पर भी नजर आ चुकी हैं, लेकिन उनके पहचान उनके कमाल के फैशन सेंस से मिली है।