क्या Shahrukh Khan ने छोड़ दिया अपना घर Mannat? गायब हुई नेम प्लेट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में Shahrukh Khan जितने फेमस है मुंबई में उनका बंगला Mannat भी उतना ही चर्चित है. हाल ही में मन्नत से जुड़ी जानकारी सामने आई है. जिसके मुताबिक घर के बाहर से नेम प्लेट गायब दिखाई दे रही है. जिसके बाद चर्चाओं का दौर चल पड़ा है.

मुंबई। बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की हर चीज उनके फैंस के लिए बहुत ही खास है. उनकी कोई फिल्म हो, कोई सोशल मीडिया पोस्ट या फिर उनका बंगला मन्नत (Mannat) हर चीज फैंस को बहुत पसंद आती है. मुंबई में शाहरुख खान का बंगला एक ऐसी जगह है जहां लोग खास कर के जाते हैं. बांद्रा बेंड स्टैंड स्थित शाहरुख खान का यह घर किसी टूरिस्ट प्लेस की तरह है. मुंबई पहुंचे फैन शाहरुख के घर की झलक देखने के लिए वहां पहुंचते हैं, लेकिन हाल ही में फैंस ने उनके घर के बाहर एक चीज नोटिस की. फैंस ने देखा कि घर के बाहर मन्नत (Mannat) की नेम प्लेट गायब है. इसके बाद से सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर चल पड़ा है और हर तरफ बस यही सवाल पूछा जा रहा है कि आखिर मन्नत की नेम प्लेट कहां चली गई.

 

 

बता दें कुछ समय पहले ही शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपने घर मन्नत (Mannat) के बाहर नई नेम प्लेट लगाई थी. इसे 25 लाख रुपए में तैयार करवाया गया था और अब अचानक यह गायब हो गई है. पिछले महीने नई नेम प्लेट को फैंस ने नोटिस किया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी और अब इसके अचानक गायब होने की बात हर तरफ चल रही है.

 

Must Read- KGF 3 का चेहरा बनेंगे Hritik Roshan? मेकर्स ने किया चौंकाने वाला खुलासा

हम आपको बता दें कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के घर की नेमप्लेट कहीं गई नहीं है असल में वह रिपेयरिंग के लिए निकाली गई है. खबरों के मुताबिक नेम प्लेट में से एक डायमंड गिर गया था जिसे रिपेयर करने के लिए उसे निकाला गया है. यह नेम प्लेट घर के अंदर ही गार्डन में रखी हुई है, ठीक होते ही यह वापस लगा दी जाएगी.

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के घर मन्नत (Mannat) को देखने का फैंस में जितना एक्साइटमेंट है, उतना ही शाहरुख की हर मूवी के लिए भी होता है. किंग खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही यशराज बैनर के तले बनाई गई फिल्म पठान (Pathan) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ नजर आने वाले हैं. इसके अलावा राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की डंकी (Dunki) पर भी काम कर रहे हैं. इसके अलावा लायन में भी उनका काम चल रहा है. फैंस ने आखिरी बार साल 2018 में शाहरुख को बड़े पर्दे पर देखा था. इसके बाद से उनकी कोई भी फिल्म नहीं आई है और अब दर्शकों को बेसब्री से उनकी फिल्मों का इंतजार है.