बड़े मिशन पर बड़ी टीम के साथ आए प्रधान

0
28
Dharmendra-Pradhan

मुकेश तिवारी
([email protected])

मध्यप्रदेश में लगातार चौथी बार कमल खिलाने के बड़े मिशन पर बड़ी टीम के साथ धर्मेंद्र प्रधान भोपाल आ चुके हैं। अब अगले एक महीने तक ज्यादातर समय उनका डेरा मप्र में ही रहने वाला है। मोदी सरकार के युवा चेहरों में से एक पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की तैनाती भाजपा संगठन ने प्रभारी के नाते यहां की है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नजदीकी माने जाने वाले इस युवा मंत्री की निपुणता प्रबंधन के क्षेत्र में खूब मानी जाती है। पार्टी इन्हें पहले भी कई बड़े प्रबंध दायित्व दे चुकी है।

madhypradesh_assembly_election_2018

बताया जा रहा है कि भोपाल पहुंचे प्रधान के पास करीब 100 लोगों की टीम है। इसमें ज्यादातर आईटी सेक्टर के युवा हैं। मतलब प्रधान की यह टीम चुनाव में सोशल मीडिया कैंपेन, वार, पलटवार पर फोकस करने वाली है। इनका टारगेट युवा और पढ़ा लिखा मतदाता अधिक रहेगा। इसके अलावा मीडिया में आने वाली चुनावी खबरों, सर्वे और मुद्दों पर भी यह टीम नजर रखेगी।

प्रधान ने कल भोपाल आते ही भारतीय जनता युवा मोर्चा और किसान मोर्चा की राष्ट्रीय टीम के अपने पुराने साथियों से लंबी चर्चा की। चर्चा का ब्यौरा तो नहीं मिल पाया पर समझा जाता है कि पूरे प्रदेश में युवा टीम को और सक्रिय करने का एक्शन प्लान बनाया जा रहा है। टिकट वितरण होते ही बड़ा प्रबंधन भोपाल से प्रदेश के सुदूर आदिवासी अंचल तक नजर आएगा।

लेखक वरिष्ठ पत्रकार और ghamasan.com के संपादक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here