दिल्ली : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने की द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात, राष्ट्रपति के ट्विटर हेंडल से पोस्ट की गई तस्वीर

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के द्वारा राष्ट्रपति भवन का दौरा किया गया। इस दौरान उन्होंने नवनियुक्त राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से शिष्टाचार भेंट की। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने ट्विटर पर किया शेयर।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के द्वारा राष्ट्रपति भवन का दौरा किया गया। इस दौरान उन्होंने नवनियुक्त राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) से शिष्टाचार भेंट की और साथ ही कुछ विषयों पर चर्चा भी उनके द्वारा की गई ।

Also Read-पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाला : 2011 में थे पार्थ चटर्जी के पास सिर्फ 6300 रुपए, आज निकल रहा है खजाना

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने ट्विटर पर किया शेयर

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के द्वारा नवनियुक्त राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से शिष्टाचार भेंट की जानकारी राष्ट्रपति के आधिकारिक ट्विटर हेंडल से पोस्ट की गई है। इसके साथ ही दोनों की मुलाकात की एक तस्वीर भी शेयर की गई है। उनके ट्विटर हेंडल से इस पोस्ट में लिखा है- “Union Minister for Home Affairs and Cooperation, Shri Amit Shah, called on President Droupadi Murmu at Rashtrapati Bhavan” (केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह ने राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भेंट की ) ।

Also Read-स्वास्थ्य : बारिशों में इन फलों का सेवन रहेगा फायदे मंद, बढ़ेगी इम्युनिटी, मौसमी रोग रहेंगे दूर

अधीर रंजन चौधरी ने कहा था दौपदी मुर्मू को राष्ट्रपत्नी

बुधवार को सोनिया गाँधी से पूछताछ के विरोध के सिलसिले में मीडिया से बात करते समय कांग्रेस पार्टी के सांसद अधीर रंजन चौधरी अधीर हो गए और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को दो बार राष्ट्रपत्नी के विवादित सम्बोधन से सम्बोधित किया। जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी के द्वारा इस बात पर कड़ी आपत्ति जताई गई। जिसपर अधीर रंजन चौधरी ने जुबान फिसलने की बात कह कर पल्ला झाड़ लिया।