Home कोरोना वायरस कोरोना के आंकड़े दिल्ली में तेज हुई कोरोना की रफ्तार, 24 घंटे में सामने आए...

दिल्ली में तेज हुई कोरोना की रफ्तार, 24 घंटे में सामने आए 1934 नए मामले

देश में एक बार फिर कोरोना पैर पसारता दिखाई दे रहा है. राजधानी दिल्ली समेत महाराष्ट्र में आंकड़े तेजी से बढ़ रहे हैं.

दिल्ली और महाराष्ट्र में कोरोना के मामले एक बार फिर तेजी से अपने पैर पसार रहे हैं. पिछले 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना के 1934 महाराष्ट्र में 5218 नए मामले सामने आए हैं. दिल्ली में संक्रमण का पॉजिटिविटी रेट 8.10% महाराष्ट्र में इससे कई ज्यादा है.

मामलों का ज्यादा आना चिंता तो बड़ा रहा है लेकिन राहत की खबर यह है कि मौत का ग्राफ कम है. पिछले 24 घंटे में दिल्ली में एक भी जान नहीं गई है वहीं महाराष्ट्र में सिर्फ एक शख्स ने कोरोना से अपनी जान गंवा दी है. एक्सपर्ट्स का कहना है कि कोरोना के सब की वजह से मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. लेकिन लक्षण गंभीर ना होने की वजह से मरीजों की संख्या अस्पताल में ज्यादा नहीं है. बुधवार को दिल्ली में कोरोना के मामले में कमी देखी गई थी लेकिन टेस्टिंग लगातार की जा रही थी उसी वजह से असल आंकड़े का अंदाजा लगा पाना मुश्किल हो रहा था. टेस्टिंग के बाद आई रिपोर्ट के चलते अब मामले सीधे 2000 के पास पहुंच गए हैं.

Must Read- Alert! फ्रॉड हो सकता है आप का बिजली का बिल, नए तरीके से जालसाजी कर रहे हैं साइबर अपराधी

दिल्ली और महाराष्ट्र के अलावा केरल और यूपी में भी कोरोना के मामले में तेजी देखी जा रही है. सभी राज्यों में इस तरह से कोरोना के केस बढ़ना चिंता का विषय है. देश भर की बात करें तो पिछले 24 घंटे में बहुत से नए मामले देखे गए हैं. एक ही दिन में यह आंकड़ा 8.7 फीसदी बढ़ गया है, वहीं 38 लोगों की जान भी चली गई है. फिलहाल 83 हजार से ज्यादा एक्टिव केस देश में मौजूद है.

Exit mobile version