कोरोना संक्रमित हुए सांसद दानिश अली, कल ही संसद की कार्यवाही में हुए थे शामिल

संसद के शीतकालीन शत्र के चलते सांसद दानिश अली कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है। उन्होंने बताया है कि उन्हें कोरोना वैक्सीन के दोनों टीके लग चुके हैं, इसके बाद भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

संसद के शीतकालीन शत्र के चलते सांसद दानिश अली कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है। उन्होंने बताया है कि उन्हें कोरोना वैक्सीन के दोनों टीके लग चुके हैं, इसके बाद भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। आगे उन्होंने बताया है कि इस अवधि में वह संसद भी पहुंचे थी। अब सांसद ने उनके संपर्क में आए सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की रिक्वेस्ट भी की है।

जानकारी के मुताबिक, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि सांसद दानिश अली ओमीक्रान वेरिएंट से संक्रमित है। अभी उनकी टेस्ट संपेल भेजी गई है। गौरतलब है कि देश में अब तक ओमीक्रान वेरिएंट से 201 लोग मिल चुके है। जिसमे से अब तक 77 सही भी हो चुके है। महाराष्ट्र और दिल्ली में ओमिक्रोन के 54-54 मामले सामने आ चुके हैं।

लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीज –

बता दे, ओमीक्रोन में दुनिया में मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इससे दुनिया में पहली मौत बिट्रेन में हुई थी। दरअसल, ब्रिटेन में अभी तक 12 लोगों की मौत ओमिक्रोन वेरिएंट से हो चुकी है। साथ ही अमेरिका में भी एक 50 वर्षीय पुरुष की मौत ओमिक्रोन वेरिएंट से हो चुकी है।