“The Kashmir Files” का पोस्टर नहीं लगने पर Indore में हुआ विवाद, देखें वीडियो

इंदौर (Indore) : कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म "द कश्मीर फाइल्स" (The Kashmir Files) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चों में है।

इंदौर (Indore) : कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” (The Kashmir Files) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चों में है। इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड ही नहीं देश की जनता भी काफी ज्यादा उत्साह में है। इस फिल्म को IMD पर 10 में 9.9 की रेटिंग दी गई है। बीना किसी प्रचार प्रसार के ये फिल्म आसमान छू रही है।

इसी बीच हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है बताया जा रहा है कि इंदौर शहर में इस फिल्म के पोस्टर ना लगने पर विवाद का मामला सामने आया है। जी हां बीते दिन इंदौर के मंगल सिटी के कार्निवाल पर इस फिल्म का पोस्टर नहीं दिखने पर लोग भड़क गए। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो दिख रहा है कि कैसे लोग इस फिल्म के पोस्टर नहीं दिखने पर भड़क उठे हैं।

जानकारी के मुताबिक, इंदौर में सबसे पहले हिंदुत्व की बात सामने आती है। दरअसल, युवाओं को संघठन मात्र सही राह दिखाने का काम करता हैं। ऐसे में इस फिल्म द कश्मीर पंडित पर अत्याचार की गाथा को पर्दे पर उतारना काफी मुश्किल थी लेकिन इसे विवेक अग्निहोत्री ने आसान किया। उसके बाद ही ये फिल्म रिलीज हुई है। इस फिल्म का कही भी प्रमोशन नहीं किया गया लेकिन लोगों ने खुद इस फिल्म के पोस्टर अपने पैसों से सड़कों पर लगवा दिए।

Must Read : Indore : 400 करोड़ में बनेगा super corridor पर मेट्रो रेल का डिपो, देखें तस्वीर

ऐसे में इंदौर में अब तक जितने सिनेमाघर है वहां रोजाना सीट फूल हो रही है। फिल्म को ज्यादा स्क्रीन नहीं मिल पा रही है। ऐसे में कल इंदौर के मंगल सिटी में कुछ युवा फिल्म देखने के लिए गए थे तभी यहां उन्हें इस फिल्म का पोस्टर नहीं दिखा तो वो सभी भड़क उठे। उसके बाद ही वह जय श्री राम के नारे लगाने लगे। इसको देखते हुए जिम्मेदारों ने तत्काल पोस्टर लगा दिए थे।