ठेकेदार ने नहीं दी काम की मजदूरी, नाराज मजदूरों ने डुबाया नदी में, नहीं मिला अबतक शव

ठेकेदार विजय के द्वारा काम की पूरी मजदूरी नहीं मिलने और साथ ही ठेकेदार के दुर्व्यवहार और गाली-गलौच से तंग आकर तीनों मजदूरों शाहरुख़, सलमान और शहजाद ने पहले ठेकेदार विजय के साथ बैठकर शराब पी, उसके बाद ठेकेदार को नशा अधिक होने पर तीनों ने उसे हिंडन नदी में डुबो कर मार डाला।

उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में ठेकेदार द्वारा दिहाड़ी काम की पूरी मजदूरी नहीं देने से नाराज तीन मजदूरों ने अपने ठेकेदार की हिंडन नदी में डुबोकर हत्या कर दी। इसके साथ ही उक्त ठेकेदार की बाइक भी उन मजदूरों ने नदी में बहा दी। पुलिस ने तीनों आरोपी मजदूरों को गिरफ्तार कर लिया है। उल्लेखनीय है कि अबतक ठेकेदार कर शव बरामद नहीं हुआ है और पुलिस के द्वारा शव की सघन तलाश जारी है।

Also Read-42 लाख के नोटों पर फिरा पानी, कानपुर में Punjab National Bank में बंद थी Currency लापरवाही के बक्से में

ठेकेदार के साथ ही काम करते थे आरोपी

जानकारी के अनुसार मृतक ठेकेदार जिसका नाम विजय बताया जा रहा है, दिहाड़ी मजदूरी के कामों की ठेकेदारी करता था। तीनों आरोपी मजदूर जिनके नाम शाहरुख, सलमान और शहजाद हैं, इसी ठेकेदार विजय के साथ में मजदूरी का काम करते थे। विजय अक्सर इन मजदूरों को इनकी मजदूरी का पूरा पैसा नहीं देता था और साथ ही इन मजदूरों के साथ अक्सर ही गाली गलौच भी करता रहता था। इसी से नाराज होकर तीनों मजदूरों ने इस खतरनाक वारदात को अंजाम दे दिया।

Also Read-अब शेयर बाजार भी करेगा कपालभांति, Patanjali Group की 5 और कंपनियों का ‘लिस्टिंग योग’, बाबा रामदेव आज समझाएंगे ‘प्लान-आसन’

साथ में पी शराब फिर कर दी हत्या

जानकारी के अनुसार ठेकेदार विजय के द्वारा काम की पूरी मजदूरी नहीं मिलने और साथ ही ठेकेदार के दुर्व्यवहार और गाली-गलौच से तंग आकर तीनों मजदूरों शाहरुख़, सलमान और शहजाद ने पहले ठेकेदार विजय के साथ बैठकर शराब पी, उसके बाद ठेकेदार को नशा अधिक होने पर तीनों ने उसे हिंडन नदी में डुबो कर मार डाला। पुलिस के द्व्रारा शव की तलाश की जा रही है।