जनजागरण के लिए काँग्रेस का प्रशिक्षण शिविर कल बरसाना गार्डन में आयोजित होंगा

पूर्व मुख्यमंत्री एवं मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के सम्मानित अध्यक्ष श्री कमलनाथजी के निर्देशानुसार एवं राज्यसभा सांसद श्री दिग्विजय सिंह जी के मार्गदर्शन में इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री विनय बाकलीवाल के नेतृत्व में जन जागरण अभियान प्रशिक्षण शिविर का आयोजन दिनांक 26 दिसंबर रविवार को प्रातः 10:00 बजे बरसाना गार्डन स्कीम नंबर 140 अग्रवाल पब्लिक स्कूल के पास इंदौर में आयोजित होंगा।

जन जागरण अभियान प्रशिक्षण शिविर में इंदौर के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्रों से 10-10 कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण के साथ एक फॉर्मेट दिया जाएगा जो जनता के बीच जाकर जनता से राय लेंगे। प्रशिक्षण शिविर में राज्यसभा सांसद श्री दिग्विजय सिंह जी एवं पूर्व मंत्री श्री पी सी शर्मा जी उनकी टीम एवं भोपाल की पूर्व महापौर श्रीमती विभा पटेल जी मुख्य रूप से उपस्थित रहेंगी।

must read: समकालीन महिला लेखन की दिशा तय करेगा इंदौर का महिला साहित्य समागम

शिविर में विधानसभा क्षेत्र से प्रशिक्षित कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देवैंगे।उसके उपरांत विशाल संख्या में जन जागरण अभियान प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन में आयोजित किया जावेगा।
प्रशिक्षण शिविर में भाजपा सरकार की नाकामी एवं भाजपा सरकार द्वारा संवैधानिक संस्थाओं को ध्वस्त करने के दुष्चक्र सहित महंगाई अव्यवहारिक जीएसटी, किसानों की ऋण माफी, नोटबंदी,भारत की गिर रही अर्थव्यवस्था, बिजली के बड़े बिल, किसानों की खाद का मूल्य डबल हो जाना एवं कोरोना मे जिनकी जान चली गई है उन्हें 4 लाख दिए जाने आदि के बारे में बिंदुवार चर्चा की जावेगी।
प्रशिक्षण शिविर में प्रोजेक्टर के द्वारा सरकार की नाकामी को बताया जावेगा। ।