कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी हुई कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट करके दी जानकारी

कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी एक बार फिर से कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। प्रियंका गांधी ने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि रिपोर्ट आने के बाद से ही वह घर में आइसोलेट हैं और रिपोर्ट नेगेटिव आने तक रहेंगी।

कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) एक बार फिर से कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। प्रियंका गांधी ने खुद ट्वीट (Tweet) करके इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि रिपोर्ट आने के बाद से ही वह घर में आइसोलेट हैं और रिपोर्ट नेगेटिव आने तक रहेंगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वे सभी प्रोटोकॉल का पालन अवश्य ही करेंगी।

Also Read-बिहार : अंजना ओम कश्यप पर भड़का जनता का गुस्सा, गोदी मीडिया होने के लगे आरोप

3 जून को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं

दो महीनों के भीतर यह दूसरी बार है की जब प्रियंका गाँधी कोरोना संक्रमित हुईं हैं। इससे पहले कांग्रेस नेत्री पिछले 3 जून को कोरोना से संक्रमित हुई थीं। जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था और कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही आइसोलेशन से बाहर निकली थीं। उस दौरान उनकी माँ और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी भी कोरोना से संक्रमित हुई थीं।

Also Read-इंदौर संभाग : यशवंत सागर के 2 गेट खोले जाने से गंभीर डेम का बढ़ा जल स्तर, भारी बारिश से इंदौर-बैतूल हाईवे पर आवागमन बंद

कोरोना के ताजा आंकड़ों ने बढ़ा दी चिंता

भारत में कोरोना के नए आंकड़ों ने चिंता बढ़ा दी है। स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार देश में कोरोना वायरस से संक्रमण के 16047 नए मामले सामने आए हैं, जोकि चिंता बढ़ाने वाले आंकड़े हैं। जानकारी के अनुसार पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के कारण 54 लोगों की मौत हुई है, जिसमें सर्वाधिक मामले केरल से सामने आए हैं ।