इंदौर संभाग : यशवंत सागर के 2 गेट खोले जाने से गंभीर डेम का बढ़ा जल स्तर, भारी बारिश से इंदौर-बैतूल हाईवे पर आवागमन बंद

इंदौर संभाग में कल रात से लगातार बारिश जारी है। तेज बारिश की वजह से संभाग के कई इलाकों में इस दौरान भारी मात्रा में जल जमाव की स्थिति बन गई है। इंदौर शहर के कई इलाकों की सड़कें और गलियां भारी बारिश की वजह से जलमग्न हो गई हैं।

इंदौर संभाग (Indore Division) में कल रात से लगातार बारिश जारी है। तेज बारिश की वजह से संभाग के कई इलाकों में इस दौरान भारी मात्रा में जल जमाव की स्थिति बन गई है। इंदौर शहर के कई इलाकों की सड़कें और गलियां भारी बारिश की वजह से जलमग्न हो गई हैं। जबकि पुरे इंदौर संभाग में आज सुबह से भी लगातार बारिश जारी है।

Also Read-आज 10 अगस्त 2022 के लाइव दर्शन

चापड़ा बागली मार्ग एवं इंदौर बैतूल हाईवे मार्ग आवागमन बंद है

लगातार जारी बारिश के कारण बागली क्षेत्र के सभी नदी नाले उफान पर है। जिसकी वजह से चापड़ा बागली मार्ग एवं इंदौर बैतूल हाईवे मार्ग आवागमन बंद है। आवगमन कब सुचारु रूप से शुरू हो पाएगा अभी कहां नहीं जा सकता है, क्योंकि अभी भी लगातार बारिश जारी है।

Also Read-इंदौर: बारिश से बेहाल शहर का हाल जानने निकले महापौर पुष्यमित्र भार्गव, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

यशवंत सागर डेम के 2 गेट खोले जाने से बढ़ा गंभीर डेम का जल स्तर

यशवंत सागर डेम के 2 गेट खोले जाने से गंभीर डेम का जल स्तरकरीब 1900 एमसीएफटीपर पहुंच गया। जिसकी वजह से आज गंभीर डेम के गेट खोलना पड़ सकते है। गंभीर डेम की फुल केपेसिटी 2250 एमसीएफटी है। लगातार जारी बारिश के कारण तेजी से डेम मैं पानी बड़ रहा है ।आज सुबह का लेवल 482.67/1892 दर्ज किया गया।