Homeइंदौर न्यूज़इंदौर जिले में कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिये पुख्ता...

इंदौर जिले में कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिये पुख्ता इंतजाम

कलेक्टर श्री मनीष सिंह ने कोरोना संक्रमण के यूके तथा यूएसए में बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए इंदौर में भी एहतियात के रूप में सभी प्रबंध सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

कलेक्टर श्री मनीष सिंह ने कोरोना संक्रमण के यूके तथा यूएसए में बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए इंदौर में भी एहतियात के रूप में सभी प्रबंध सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने राधास्वामी परिसर सहित अन्य जगहों के कोविड केयर सेंटरों को तैयार करने के निर्देश दिये। अगले दो दिनों में कुछ सेंटर भी शुरू करने के निर्देश उन्होंने दिए हैं।

must read: पंजाब विधानसभा चुनाव 2022: बीजेपी और कैप्टन ने सीटें तो बाँट ली, पर इस संकट का क्या होगा? पढ़े पूरी खबर

उन्होंने सभी एसडीएम से कहा है कि यूके/यूएसए में अधिक संख्या में मामलों को देखते हुए विशेष सावधानी एवं सतर्कता रखी जाये। एहतियात के रूप में सभी प्रबंध रखें। राधास्वामी परिसर एवं अन्य जगहों के कोविड केयर सेंटर की तैयारी सुनिश्चित करें। मरीजों को लाने ले जाने के प्रोटोकॉल और किन-किन सुविधाओं की जरूरत होती है, उनका आंकलन कर पर्याप्त व्यवस्था रखी जाये। क्षेत्र के कॉलोनाइजर्स या समर्पित व्यक्तियों तथा संगठनों का सक्रिय सहयोग लें। सेंटर के लिये अधिक से अधिक जनभागीदारी ली जाये। अगले 2 दिनों के समय में एक कोविड केयर सेंटर शुरू करने के लिए सभी सूक्ष्म विवरण तैयार करें। सफाईकर्मी, लॉन्ड्री, गुणवत्तायुक्त भोजन, मेडिकल टीम, बिस्तर आदि बुनियादी सुविधाएं तथा आवश्यक दवाईयों का इंतजाम भी रखने के निर्देश दिये हैं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular