Indore News : प्रेस क्लब में कैरम और टेबल टेनिस की प्रतियोगिता 30 जनवरी से प्रारम्भ

इंदौर प्रेस क्लब (Indore Press Club) द्वारा 30 जनवरी 2022 से प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष जीवन साहू (Jeevan Sahu) की स्मृति में कैरम एवं वरिष्ठ पत्रकार अतुल(Atul) लागू की स्मृति में टेबल टेनिस (Table Tannies) स्पर्धा का आयोजन किया जा रहा है।

इंदौर(Indore News): इंदौर प्रेस क्लब (Indore Press Club) द्वारा 30 जनवरी 2022 से प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष जीवन साहू (Jeevan Sahu) की स्मृति में कैरम एवं वरिष्ठ पत्रकार अतुल(Atul) लागू की स्मृति में टेबल टेनिस (Table Tannies) स्पर्धा का आयोजन किया जा रहा है। प्रेस क्लब सदस्यों एवं मीडियाकर्मियों के लिए ये दोनों स्पर्धाएं इंदौर प्रेस क्लब में आयोजित की जाएंगी। इंदौर प्रेस क्लब अध्यक्ष अरविंद तिवारी ने बताया कि स्पर्धा में भाग लेने के इच्छुक प्रतिभागी अपनी प्रविष्ठियां इंदौर प्रेस क्लब कार्यालय में अशोक गौड़ के पास 25 जनवरी तक दे सकते हैं। दोनों स्पर्धाएं नॉकआउट पद्धति के आधार पर खेली जाएंगी।

Also Read – गाने की शूटिंग के लिए महेश्वर पहुंची Sara Ali Khan, अमृता सिंह संग वायरल हुई तस्वीरें

दोनों स्पर्धाओं में सिर्फ सिंगल्स के मुकाबले होंगे। स्पर्धाओं के सफल संचालन के लिए 21 जनवरी को आयोजन समिति गठित की गई। टेबल टेनिस के लिए वरिष्ठ पत्रकार विभूति शर्मा संयोजक होंगे। समिति में किरण वाईकर, राहुल वावीकर, सुभाष सातालकर और मयंक यादव को शामिल किया है। कैरम के लिए वरिष्ठ पत्रकार अनिय त्यागी संयोजक होंगे। समिति में चंद्रशेखर शर्मा, कपिश दुबे, गजेन्द्र नागर और विकास पांडे को शामिल किया गया है। स्पर्धा के ड्रा 28 जनवरी को प्रेस क्लब में डाले जाएंगे।

हमारे फेसबूक पेज को लाइक करे : https://www.facebook.com/GHMSNNews