कुछ दिनों पहले अरबाज़ खान के साथ हुए इंटरव्यू में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म Dabangg 4 के बारे जानकारी दी है। इसके पहले रिलीज़ हुए तीन पार्ट Dabangg 1 , 2 और 3 काफी ब्लॉक बस्टर रही है। इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ये बताया कि वे फिल्म की शूटिंग कब शुरू करेंगे और फिल्म कब दर्शको को देखने के लिए मिलेगी। साथ ही साथ अरबाज़ इन दिनों अपनी अपकमिंग वेबसेरीज़ ‘ तनाव’ के प्रमोशन में लगे है। तनाव 11 नवंबर 2022 को OTT प्लेटफोेम सोनी लाइव पर रिलीज होगी।

चर्चे में रही पार्ट 1 और 2

सलमान खान के दबंग अवतार यानि चुलबुल पांडे को फैंस और बाकि दर्शकों ने काफी पसंद किया है। उनके दबंग के तीनो पार्ट काफी हिट हुए है, हालांकि पार्ट 3 दर्शकों ने इतना पसंद नहीं किया लेकिन पार्ट 1 और 2 चर्चे में रहे है। फेन्स की इस डिमांड को देखते हुए फिल्म के निर्देशकों ने इसका चौथा पार्ट निकालने का नक्की किया है। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में इस फिल्म्स के निर्देशक ने फिल्म को लेकर अपडेट दिया है जिसके कारण फेन्स को फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है। इसी दौरान फिल्म के निर्देशक अरबाज़ खान ने फिल्म से जुड़ी कुछ जानकारी फैंस और मीडिया को दी है।

Also Read – एक बार फिर अंगूरी भाभी ने दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज, शार्ट ड्रेस में दिए सिज़लिंग पोज़

अरबाज़ की अपकमिंग वेब सीरीज

साथ ही साथ अरबाज़ अपनी उपकमिंग वेब सीरीज ‘तनाव’ के प्रमोशन में जुटे हुए है। उनके फेन्स उनको इस वेब सीरीज में एक अलग और नए अंदाज़ में देखेंगे। इस सीरीज़ में अरबाज़ के साथ साथ मानव विज, रजत कपूर, सत्यदीप मिश्रा और जरीना वहाब जैसे कई दूसरे कलाकार मुख्य निर्देशन में है। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया की तनाव एक रीमेक वेब सीरीज है जिसका अडॉप्शन एक इजरायली शो ‘फौदा’ से लिया है। इसी दौरान उन्होंने इसकी रिलीज़ डेट का भी खुलासा किया। ये वेब सीरीज 11 नवंबर 2022 को OTT प्लेटफार्म सोनी लाइव पे रिलीज़ होने वाली है और इसका निर्देशन सुधीर मिश्रा और सचिन कृष्ण कर रहे है।

सलमान और अरबाज़ दोनों है बिजी

इंटरव्यू के दौरान अरबाज़ ने बताया की वो और सलमान दोनों ही उनके नए प्रोजेक्ट्स में व्यस्त है। साथ साथ ही साथ उन्होंने यह भी बोला की वो दबंग 4 की रीलीज़ में ज्यादा वक्त नहीं लगाएंगे। फिल्म का निर्देशन जल्दी शुरू होगा और इस फिल्म को बड़े ही प्यार और मेहनत से पूरा करेंगे।