Homeदेशचाय सुट्टा बार ने मंदसौर में लॉन्च किया अपना नया आउटलेट

चाय सुट्टा बार ने मंदसौर में लॉन्च किया अपना नया आउटलेट

chai sutta bar : चाय सुट्टा बार, जो कि एक राष्ट्रीय और वैश्विक पेय ब्रांड है और जो कुल्हड़ का स्वाद बिखेरता है, ने अब मंदसौर, मध्य प्रदेश में, अपने नए आउटलेट का शुभारम्भ किया।

मंदसौर : चाय सुट्टा बार, जो कि एक राष्ट्रीय और वैश्विक पेय ब्रांड है और जो कुल्हड़ का स्वाद बिखेरता है, ने अब मंदसौर, मध्य प्रदेश में, अपने नए आउटलेट का शुभारम्भ किया। मंदसौर आर्कोलॉजिकल और ऐतिहासिक विरासत के रूप में समृद्ध है।

लेकिन जो चीज इसे बेहद प्रसिद्ध बनाती है वह है शिवना के तट पर स्थित भगवान पशुपतिनाथ का मंदिर जिसमे कि यह मूर्ति केवल नेपाल के मंदिर के ही समानांतर है। इसके साथ ही यह दुनिया भर में अफीम के बड़े उत्पादन के लिए भी प्रसिद्ध है। इस नए स्टोर का स्वागत 12, माल रोड, दशरथ नगर, मंदसौर में एक भव्य उत्सव की तरह किया गया।

यह सब उस प्यार की वजह से ही संभव हो पाया है,जो कि लोगों ने पूरी शिद्दत के साथ हमें दिया है, अनुभव दुबे जो कि चाई सुट्टा बार के सह-संस्थापक है, ने लॉन्चिंग के दौरान कहा। उन्होंने कहा कि कंपनी प्रतिदिन 3 लाख से अधिक कुल्हड़ का उपयोग करती है और 1500 से अधिक कुम्हार परिवारों का सपोर्ट भी करती है।

इसके साथ ही यह कमजोर वर्गों पर विशेष जोर देने के साथ साथ समाज के विविध वर्ग के 500 से अधिक लोगों को रोजगार भी प्रदान करती है। ब्रांड की सोलफुल चाय को पूरे भारत में 200 आउटलेट्स के साथ 100 से अधिक शहरों में वितरित किया गया है और जिसमे, दुबई और ओमान सहित कुछ देशों के नाम भी हैं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular