Indore : तुलसी नगर के आखरी में सड़क चौड़ीकरण में बाधक कब्रिस्तान

तुलसी नगर(Tulasi Nagar0 सड़क चोडी करने का काम इंदौर विकास प्राधिकरण (Indore Development Authority) कर रहा है, लेकिन सड़क के आखिरी छोर पर कब्रिस्तान और स्कूल के पास सड़क की चौड़ाई कम हो जाती है।

इंदौर(Indore): तुलसी नगर(Tulasi Nagar0 सड़क चोडी करने का काम इंदौर विकास प्राधिकरण (Indore Development Authority) कर रहा है, लेकिन सड़क के आखिरी छोर पर कब्रिस्तान और स्कूल के पास सड़क की चौड़ाई कम हो जाती है। इसको लेकर आज अफसरों से बात होगी। मुंबई अस्पताल से लेकर एडवांस एकेडमी स्कूल तक इंदौर विकास प्राधिकरण सड़क चौड़ी कर रहा है। जिस का भूमि पूजन आज सुबह प्राधिकरण अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा ने किया।

Read More : Covid 19 Caller Tune: अब कोरोना की कॉलर ट्यून से मिलेगा छुटकारा, दो साल बाद सरकार ने लिया ये फैसला

तुलसी नगर पुलिया नगर निगम बनाने के लिए टेंडर जारी कर चुका है। जिसका काम अगले महीने से शुरू होगा। पुलिया के आगे एक तरफ कब्रिस्तान और सामने की तरफ एडवांस एकेडमी स्कूल है। वहां पर सड़क की चौड़ाई बमुश्किल 30 फूट रह जाती है। उसके आगे आईडीए ने लाभ गंगा की तरफ जाने वाले रोड को चौड़ा कर दिया है। स्कूल और कब्रिस्तान के वहां से सड़क घुमावदार बनेगी, लेकिन चौड़ाई डेढ़ फीट की नहीं मिल पाएगी।

Read More : Ruchi Soya FPO: SEBI के निशाने पर आया रूचि सोया, निवेशकों के लिए जारी किया ये आदेश

अध्यक्ष चावडा ने टाउन कंट्री प्लानिंग के साथ ही नगर निगम और कलेक्ट्रेट के अफसरों को भी बुलाया है, ताकि यह रोड सीधी बन सके और चौड़ाई भी डेढ़ सौ फीट कि मिल सके। एडवांस एकेडमी स्कूल के सामने कोकिलाबेन हॉस्पिटल बन रहा है। जो 5 महीने बाद शुरू हो जाएगा। तब वहां पर हजारों की संख्या में लोग बाहर से आएंगे। ऐसे में बॉटल नेक वाले रास्ते पर ट्रैफिक जाम होगा। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए आज अफसरों से बात होगी। कुछ जमीन कब्रिस्तान और स्कूल वाले दे देते हैं। तो रास्ता चौड़ा हो सकता है। संबंधित लोगों को बुलाकर भी बात करेंगे।