जावेद हबीब पर दर्ज हुआ केस, बालों पर थूकने के लिए मांगी माफी

मशहूर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब हाल ही में कुछ मुसीबतों से घिरे हुए है। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने एक सेमिनार में एक महिला के बाल काटते हुए पानी का इस्तेमाल नहीं करते हुए अपने थूक का इस्तेमाल किया।

मशहूर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब हाल ही में कुछ मुसीबतों से घिरे हुए है। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने एक सेमिनार में एक महिला के बाल काटते हुए पानी का इस्तेमाल नहीं करते हुए अपने थूक का इस्तेमाल किया। जिसके चलते महिला ने उन पर आरोप लगाया था। वहीं अभी इस मामले ने काफी ज्यादा तूल पकड़ लिया है।

वहीं उनका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच करते हुए उन पर केस दर्ज किया है। ऐसे में खुद जावेद हबीब ने माफी मांगी है। जानकारी के मुताबिक, जावेद हबीब के खिलाफ धारा 304 और 504 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। ऐसे में उनकी गिरफ़्तारी भी हो सकती है। दरअसल, उनका जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह ये कहते हुए नजर आ रहे है कि अगर पानी की कमी है तो थूक का इस्तेमाल करो।

मांगी माफी –

बताया जा रहा है कि विवादों में उलझने के बाद उन्होंने एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि मेरे सेमिनार में कुछ वर्क को लेकर लोगों को ठेस पहुंची है। ऐसे में ये ही बोलना चाहूंगा कि हमारे जो सेमिनार होते हैं वो प्रोफेशनल होती है। ये सिर्फ उनके लिए होते है जो हमारे ही प्रोफेशनल में काम करते हैं। हमारे शो लंबे होते हैं इसलिए हमें उसे थोड़ा मजाकिया बनाना पड़ता है, लेकिन अगर किसी को बुरा लगा हो या ठेस पहुंची है तो मैं दिल से माफी चाहता हूं।