309वीं गर्लफ्रेंड की बात पर भड़की बॉलीवुड एक्ट्रेस, ट्वीट कर जताया विरोध

शो में कपिल ने संजय से उनकी 308 गर्लफ्रेंड्स के बारे में पूछा जिसका जिक्र संजय की बायोपिक संजू में हुआ था। जिसके बाद संजय कहते हैं कि ये गिनती अभी बढ़ेगी क्योंकि वो कृति की परफॉर्मेंस से वो इतने इम्प्रेस हुए हैं कि वो उन्हें 309वीं गर्लफ्रेंड बनाने के बारे में सोच रहे हैं।

0
41

हाल ही में संजय दत्त, कृति सनन और अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म पानीपत जो जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पहुंचे थे । इस दौरान सभी काफी मस्ती भरे मूड में नजर आए । इस दौरान संजय ने अपनी को-स्टार कृति सनन को लेकर मजाकिया अंदाज में एक बात भी कही।

शो में कपिल ने संजय से उनकी 308 गर्लफ्रेंड्स के बारे में पूछा जिसका जिक्र संजय की बायोपिक संजू में हुआ था। जिसके बाद संजय कहते हैं कि ये गिनती अभी बढ़ेगी क्योंकि वो कृति की परफॉर्मेंस से वो इतने इम्प्रेस हुए हैं कि वो उन्हें 309वीं गर्लफ्रेंड बनाने के बारे में सोच रहे हैं। संजय ने कहा कि उन्हें फिल्म में कृति सेनन की एक्टिंग काफी पसंद आई है। इसलिए अब उनकी गर्लफ्रेंड की लिस्ट में कृति सेनन का नाम बढ़ने वाला है, इस पर वह मौजूद सभी लोग जोर से हंस पड़े।

गर्लफ्रेंड बनाने वाली बात को लेकर एक बॉलीवुड एक्ट्रेस भड़क गई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा (Dipannita Sharma) ने लिखा, ‘एक एक्‍टर अपनी फिल्‍म का प्रमोशन करने एक शो पर पहुंचता है और अपनी 300 से ज्‍यादा गर्लफ्रेंड्स के स्कॉर पर बात करता है. होस्‍ट और ऑडियंस इस बात पर हंसते हैं. अगर यही बात एक महिला आकर इस शो पर कहती तो क्‍या होता? क्‍या तब भी ये एक जोक ही होता ? लैंगिक आधार पर इस तरह का भेदभाव हमेशा से गलत है. यही सब बुराइयों की जड़ है.’

दीपनीता के इस ट्वीट को जमकर समर्थन मिल रहा है। संजय दत्त ने भले ही इस बात पर मजाक किया हो, लेकिन ये मजाक बॉलीवुड की एक एक्‍ट्रेस को बिलकुल पंसद नहीं आया है और एक्ट्रेस ने इसका विरोध किया है। एक्ट्रेस का समर्थन करते हुए लोगो ने ट्वीट भी किए। एक यूजर ने लिखा की में आपकी बात से पूरी तरह सहमत हूं।

वही एक यूजर ने लिखा ये लोग देशद्रोह जैसा गंभीर अपराध करके भी जेल के बाहर पिकनिक मना कर अपनी सजा पूरी कर लेते हैं। सत्ता में ऊंची पहुंच से #टाडा कानून खत्म करवा लेते हैं। उसके बाद 1 गैर जिम्मेदार की तरह बडे गर्व से अपनी अय्याशियों का बखान करके चिढ़ाते हैं कि नारी इनके लिए यूज एंड थ्रो है”।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here