Breaking News

बैरागढ़ मामला: टीआई सहित पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड

Posted on: 19 Jun 2019 11:56 by Surbhi Bhawsar
बैरागढ़ मामला: टीआई सहित पांच पुलिसकर्मी सस्पेंड

भोपाल: भोपाल के बैरागढ़ में हुई शुभम नाम के युवाल की मौत के बाद भोपाल आईजी योगेश देखमुख ने लापरवाही बरतने के आरोप में बैरागढ़ टीआई अजय मिश्रा समेत 5 पुलिस कर्मचारियों को आज बुधवार को सस्पेंड किया है। सस्पेंड होने वालों में टीआई अजय मिश्रा के अलावा एसआई राजेश तिवारी, एसआई बोहराम सिंह, आरक्षक राजकुमार भटनागर और गंगाराम शामिल हैं।

राजधानी की बैरागढ़ पुलिस ने मंगलवार रात ढाई बजे बीआरटीएस कॉरिडोर से XUV निकालने के जुर्म में दो युवकों की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने युवक को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। इतना ही नहीं पुलिस ने युवक द्वारा पहनी सोने की चैन व अंघूटी भी लूट ली।

ये है मामला

बीआरटीएस कारीडोर में उनकी xuv रेलिंग से टकराने पर लालघाटी पुलिस दोनों को बैरागढ़ ले गई। इसके बाद दोनो की इस कदर पिटाई की गई कि शिवम की मौत हो गई। जब पुलिस उन्हें पीट रही थी, वो पूछ रहे थे हमारा जुर्म क्या है, हमने क्या किया है। बताया जा रहा है कि दोनों युवक एक ढाबे से खाना खाकर लौट रहे थे। उसी दौरान की ये घटना है।

ख़बरों के मुताबिक़ यह घटना मंगलवार देर रात ढाई बजे की है। शिवम मिश्रा और गोविंद शर्मा नाम के इन युवकों की गाड़ी बीआरटीएस कॉरिडोर की रेलिंग से टकरा गयी थी। आरोप है कि बैरागढ़ पुलिस बीआरटीएस कॉरिडोर से XUV निकालने के जुर्म में दोनों युवकों को उसी वक्त पकड़कर थाने ले गयी।

पुलिस में है पिता

मरने वाले युवक का नाम शिवम मिश्रा है। उसके पिता खुद पुलिस में हैं और साइबर सेल में तैनात हैं। उसके परिवार ने पुलिस पर उसकी हत्या का आरोप लगाया है।शिवम के पिता खुद पुलिस में हैं। बेटे की मौत से सन्न पिता ने कहा-35 साल मैंने पुलिस की सेवा की और पुलिस ने मेरे ही बेटे को मार दिया। परिजन हत्या और लूट का प्रकरण दर्ज करने की मांग कर रहे हैं। शिवम् के पिता खुद पुलिस है उन्होंने पुलिस की इतनी सेवा की और पुलिस वालों ने ही उनके बेटे को मर डाला।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com