“Koffee With Karan” के फैंस के लिए बुरी खबर, अब वापसी नहीं करेगा शो, ये है बड़ी वजह

पिछले कई समय से सुर्ख़ियों में चल रहे करण जौहर एक बार फिर से चर्चा में आ गए है। बताया जा रहा है कि फिल्ममेकर करण जौहर का सबसे लोकप्रिय और चर्चित शो Koffee With Karan एक बार फिर वापसी करने वाला था।

पिछले कई समय से सुर्ख़ियों में चल रहे करण जौहर एक बार फिर से चर्चा में आ गए है। बताया जा रहा है कि फिल्ममेकर करण जौहर का सबसे लोकप्रिय और चर्चित शो Koffee With Karan एक बार फिर वापसी करने वाला था। लेकिन अभी एक खबर सामने आई है कि अब ये शो स्क्रीन पर वापसी नहीं करेगा।

Must Read : दुल्हन बनी Anupama, शादी से पहले लीक हुआ ब्राइडल लुक

इसको लेकर करण जौहर ने ऐलान करतेहुए कहा है कि सेलिब्रिटी चैट शो “कॉफी विद करण” अब स्क्रीन पर कभी भी वापसी नहीं करेगा। इससे फैंस को बड़ा झटका लग सकता है। आज इसका ऐलान खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर की है। करण ने अपने ट्वीट में लिखा है कि महत्वपूर्ण घोषणा।

साथ ही उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि पिछले 6 सीजन से लेकर अब तक “कॉफी विद करण” सबकी जिंदगी का हिस्सा रहा है। उन्होंने आगे लिखा है कि मुझे लगता है कि हमने एक प्रभाव डाला है। इतना ही नहीं यहां तक कि पॉप संस्कृति के इतिहास में अपनी एक अलग जगह हासिल की है।

बहुत ही भारी दिल के साथ ऐलान करता हूं कि “कॉफी विद करण” अब कभी वापसी नहीं करेगा। इस ट्वीट को पढ़ने के बाद फैंस काफी ज्यादा निराश है। क्योंकि फैंस चाहते है कि करण इस शो को वापस से शुरू करें। इससे फिल्म इंडस्ट्री के बारे में पता चलता है। वहाँ कि गॉसिप और अपने पसंदीदा स्टार्स के बारे सब जानकारी मिल जाती है।