बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी 23 जनवरी को भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी के बंधन में बनने जा रही है। दोनों पिछले लंबे समय से एक-दूसरे को डेट करते हुए आ रहे थे। शादी की तैयारियां पिछले काफी समय से चल रही थी। लेकिन अब लगभग शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी है।

क्योंकि दोनों के बीच में कल ही शादी संपन्न होना है ऐसे में जगह को भी चुन लिया गया है और मंडप को भी सजा दिया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि दोनों की शादी सुनील शेट्टी के फार्म हाउस में होना है। जहां से वीडियो और तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से मंडप को सजाया गया। वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि मंडप के राइट साइड लोग काम करते हुए नजर आ रहे हैं।

इतना ही नहीं डेकोरेशन के सामान भी रखे जा रहे हैं। हालांकि यह वीडियो काफी दूर से लिया गया है। लेकिन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। केएल राहुल और आतिया शेट्टी की शादी को लेकर सभी काफी ज्यादा एक्साइटेड शादी में फिल्मी कलाकारों से लेकर कई जानी-मानी हस्तियां अपनी शिरकत करती हुई नजर आने वाली है।

Also Read: मां बनने वाली हैं Dipika Kakar, पति Shoaib Ibrahim संग पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी

ऐसे में शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है यह पहला मौका नहीं है। इससे पहले भी क्रिकेटर को कलाकारों के बीच में शादी हो चुकी है। हालांकि सुनील शेट्टी की बेटी ने ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है। लेकिन वहां एक जाने-माने फिल्मी गाने से आती है वही केएल राहुल भारतीय टीम के धुरंधर बल्लेबाज है। केएल राहुल ने इस शादी को लेकर पहले ही बीसीसीआई से छुट्टी ले ली थी।