अनुराग कश्यप का प्रधानमंत्री मोदी पर फूटा गुस्सा, ट्वीट में कह दी ये बड़ी बात

रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के रामलीला मैदान पर भाषण देते हुए कहा था कि- " "मोदी का पुतला जलाओ, लेकिन सार्वजनिक सम्पत्ति को मत जलाओ। अगर आप चाहते हैं तो मुझसे नफरत करें, लेकिन देश से नफरत मत करें। मेरा पुतला जलाओ, लेकिन गरीब आदमी के ऑटो-रिक्शा को मत जलाओ।"

0

इन दिनों CAA को लेकर देश में गहमा-गहमी का माहौल हैं। सोशल मीडिया पर भी CAA को लेकर ट्वीट्स की बाढ़ आई हुई हैं। अभिनेता और फिल्म मेकर अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। CAA के बाद से अनुराग कश्यप अपने ट्वीट को लेकर सुर्ख़ियों में हैं और एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अनुराग कशयप ने ऐसा ट्वीट किया हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। इस ट्वीट में अनुराग कश्यप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘अर्बन नाजी’ कहा हैं। अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीट में लिखा “मोदी हैशटैगअर्बननाजी हैं।”

अनुराग कश्यप के इस ट्वीट को कई बार रीट्वीट भी किया गया हैं। रीट्वीट करते हुए एक यूजर ने लिखा- “रामलीला मैदान में प्रधानमंत्री का भाषण पूरी तरह से चौंकाने वाला है। वह कहते हैं कि एनआरसी की योजना अभी तक नहीं बनाई गई है, लेकिन अमित शाह को यह कहते हुए कई बार सुना गया है। प्रधानमंत्री कहते हैं कि कोई नजरबंदी केंद्र नहीं है, लेकिन यह पहले से ही है। एक इंसान इतना सफेद झूठ कैसे बोल सकता है?”

रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के रामलीला मैदान पर भाषण देते हुए कहा था कि- ” “मोदी का पुतला जलाओ, लेकिन सार्वजनिक सम्पत्ति को मत जलाओ। अगर आप चाहते हैं तो मुझसे नफरत करें, लेकिन देश से नफरत मत करें। मेरा पुतला जलाओ, लेकिन गरीब आदमी के ऑटो-रिक्शा को मत जलाओ।” प्रधानमंत्री के इस भाषण पर अनुराग कश्यप ने एक ट्वीट किया हैं जिसमें उन्होंने कहा, “पीएम साहब, पुलिस वाले लोगों को मार रहे हैं हर जगह, लोग या तो खुद के लिए लड़ रहे हैं या भाग रहे हैं। 25-26 मार चुके हैं। इतना अंधा होना भी ठीक नहीं। हो सके तो एक अच्छे आंख के डॉक्टर को दिखा लो और थोड़ा उनके लिए भी बोल लो जो वाकई मरे हैं। बाकी झूठ बोलना बंद करो।”

अनुराग कश्यप ने एडोल्फ हिटलरका एक वीडियो भी शेयर किया जिसमे हिटलर ने कहा था कि “मुझसे नफरत करना आपकी इच्छा हैं, लेकिन जर्मनी से नफरत न करें।” इस वीडियो के कैप्शन में अनुराग कश्यप ने लिखा-” “मुझसे नफरत करो, लेकिन भारत से मत करो-बेचारे हमारे प्रधानमंत्री हैशटैगअर्बननाजी” अनुराग कश्यप का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।

इस ट्वीट पर कई लोग प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करते हुए अनुराग पर अपना गुस्सा भी निकाल रहे हैं और अनुराग कश्यप के ट्वीट का विर्ध कर रहे हैं। एक यूजर ने अनुराग कश्यप के लिए लिखा-” अभी तो हमे और जलील होना हैं”

https://twitter.com/PathakMalhar/status/1208707032787931136

एक यूजर ने ट्वीट किया “मानते हो न पीएम गुंडा हैं, देर से आएगा दुरुस्त आएगा”