अपनी अदाओं से सबको ​दीवाना बनाने वाली अंजलि अरोड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अंजलि अरोड़ा आए दिन किसी न किसी कारणों से सोशल मीडिया पर छाई रहती है। कभी एयरपोर्ट पर स्पाट होते रहती है तो कभी किसी स्थान पर फोटोशूट कराते रहती है। अंजलि अरोड़ा रोज सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। वो जब भी अपना फोटो या वीडियो पोस्ट करती है वो पालक झपकते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है।

हाल ही में अंजलि अरोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो सर्दी के समय आधी रात आग के पास बैठी हुई नज़र आ रही है। इस वीडियो में एक्ट्रेस काफी भावुक लग रही है और साथ ही इमोशनल सॉन्ग पर वीडियो बनाया है। इस बीच अंजलि अरोड़ा सफेद कलर का स्वेटर पहनी हुई है और अपने बालों को ओपन रखा हुआ है। अंजलि ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर व्ही शेयर किया है।

 

वहीं एक यूजर ने उनके इस वीडियो में कमेंट किया है। यूजर्स ने लिखा है कि अब समझ में आ गया ब्रेकअप सबसे ज्यादा दुख और पीड़ा देता है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि अभी भी रो रही है इसका मतलब बादाम अभी कच्चा है।

Also Read – सरकार की नई योजना! हर महीने मिलेगी 50 हजार रुपए की पेंशन, जल्दी करें ये काम

यहां आपको बता दें कि अंजलि का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अंजलि अरोड़ा ने रिल्स बनाकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही अंजलि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें वो डीप नेक ड्रेस पहनी हुई है। जिसमें उनका क्लीवेज साफतौर पर दिखाई दे रहा है। अंजलि अरोड़ा ने ये तस्वीरें रात के अंधेरे में खिंचवाई हैं। जिसकी वजह से तस्वीरों की सुंदरता और अधिक बढ़ गई। कुछ दिन पूर्व ही शेयर की गई इन तस्वीरों को 472K से भी अधिक लोग पसंद कर चुके हैं। इसके अतिरिक्त अंजलि के इस पोस्ट पर 5 हजार के करीब कमेंट्स भी हैं।