अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉकअप (Show Lockupp) से चर्चा में है। शो के शुरू होते ही उन्होंने मुनव्वर फारुकी के साथ लव क्रिएट करना चाहा। इसके चलते यह दोनों ही मीडिया की सुर्ख़ियों में रहें है। शो में बाद पता चला था कि मुनव्वर फारुकी (Munawwar Farooqui) पहले से शादीशुदा है यह सुनकर सभी बहुत हैरान हुए थे इसके चलते उन्हें कई लोगों ने इसे लव जिहाद भी कहा था।

दरअसल, शो में कुछ दिन पहले ही फैमिली वीक रखा गया था। इस हफ्ते में अंजलि अरोड़ा के घर से उनकी मां आई थी। उनकी मां ने उनको मुनव्वर फारुकी से दूर रहने के लिए कहा था। उनका सोचना था कि अंजलि की वजह से उनके सारे वोट मुनव्वर फारुकी के पास जाते है।

Also Read – Lock Upp: Payal Rohatgi और Shivam Sharma के बीच हुई टक्कर देने वाली लड़ाई, एक्ट्रेस ने बोला – पालतू…!!

फैमिली वीक को कुछ ही दिन हुए थे तभी अंजलि अरोड़ा ने अपनी मां की बात को अनसुना करके फिर से मुनव्वर फारुकी के साथ रोमांटिक होने लगी। यह सब देख कर पता चल रहा है कि अंजलि अरोड़ा जानभूझकर मुनव्वर फारुकी के साथ रोमांटिक होती है ताकि सभी का ध्यान उनके ऊपर जाए।

फिलहाल, शो लॉकअप के रीसेंट एपिसोड में अंजलि अरोड़ा को एलिमिनेट करे दिया है। इसके अलावा News222 media की रिपोर्ट के मुताबिक, पूनम पांडे ने सबसे वादा किया था की अगर वह इस हफ्ते बचा ली जाती है तो वह अपने सारे कपडे उतार देंगी। अब लोग काफी दुखी हो गए होंगे क्यूंकि उन्हें पूनम का यह वादा पूरा करते हुए नहीं दिखेगा। शो का फिनाले जल्द ही आने वाला है और प्रिंस नरूला, मुनव्वर फारुकी और शिवम शर्मा शो के फाइनलिस्ट बन गए है।

Also Read – Lock Upp : कैमरे के सामने ओपन एरिया में नहाईं Poonam Pandey, Munawar ने कहा- मेकर्स…