Lock Upp : कैमरे के सामने ओपन एरिया में नहाईं Poonam Pandey, Munawar ने कहा- मेकर्स…

Lock Upp : लॉक अप (Lock Upp) शो जितनी तेजी से चर्चा में बना हुआ है उतनी ही तेजी से फिनाले की ओर बढ़ता ही जा रहा है। साथ ही इसका गेम भी काफी इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है।

Lock Upp : लॉक अप (Lock Upp) शो जितनी तेजी से चर्चा में बना हुआ है उतनी ही तेजी से फिनाले की ओर बढ़ता ही जा रहा है। साथ ही इसका गेम भी काफी इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। बताया जा रहा है कि इस शो के कुछ ऐसे एपिसोड देखने को मिले है जिसे देख कर सभी हैरान रह गए। वहीं अगर आप भी इन शो को देखेंगे तो आप भी हैरान रह जाएंगे।

Must Read: चलती कार में Nora Fatehi ने किया ऐसा डांस, वीडियो हुआ Viral

बता दे, इस शो में शिवम शर्मा और पूनम पांडे को देखा गया है। दरअसल, शिवम शर्मा और पूनम पांडे ने यार्ड एरिया में खुल्लम खुल्ला नहाने का फैसला लिया है। बता दे, ये खुल्लम खुल्ला नहाने का आईडिया शिवम का था। ऐसे में सबसे पहले वो यार्ड एरिया में भरी बाल्टी लेकर बैठ गए। उसके बाद खुले एरिया में नहाने लग गए। वहीं इस दौरान पूनम पांडे और सायशा उनके मजे लेते दिखी।

वहीं उन्होंने शिवम से कहा कि ये अनफेयर है कि तुम पैंट पहनकर नहा रहे हो। ये सुन कर उन्होंने पैंट उतार दी। ऐसे में वह अंडरवियर में वह नहाने लग गए। इसको देखने के बाद पूनम ने भी ऐसे नहाने का फैसला किया। जानकारी के मुताबिक, पूनम ने अपना प्लान सायशा और पायल के साथ शेयर किया और बताया कि ये वह अपनी ऑडियंस के लिए कर रही है। ऐसे में मुनव्वर बाकि सभी को ये बताते है कि पूनम खुले यार्ड में नहाने का सोच रही है तो प्रिंस बोलते है इसलिए मैं बाहर नहीं जा रहा हूं।