अमिताभ बच्चन के अतरंगी अंदाज ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, वायरल हुई तस्वीर

बॉलीवुड सुपरस्टार Amitabh Bachchan मैं अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया जो तेजी से वायरल हो रही है.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो हमेशा ही फैंस का दिल जीतती दिखाई देती है. अमिताभ सोशल मीडिया से अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें शेयर करते दिखाई देते हैं. यह बात तो तय है कि इतने सालों बाद भी वो लोगों का इंटरटेनमेंट करना नहीं भूले हैं. उनकी लेटेस्ट पोस्ट से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है. सोशल मीडिया पर उनके नए अतरंगी अंदाज ने धमाल मचा रखा है.

बिग बी ने जिस शानदार अंदाज में अपनी तस्वीर शेयर की है उसमें आपने पहले कभी उनको नहीं देखा होगा. अपने ड्रेसिंग स्टाइल से वह लोगों का मनोरंजन करते दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं और लोग उनके अतरंगी अंदाज की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं.

Must Read- नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, 10 अगस्त तक नहीं होगी गिरफ्तारी, केंद्र और राज्य सरकारों को भेजे गए नोटिस 

सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट में अमिताभ (Amitabh) ने बहुत ही अजीबोगरीब कपड़े पहन रखे हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने एक पोयट्री दी लिखी है जो इस तस्वीर को और भी मजेदार बना रही है. उन्होंने लिखा है कि पहनने को दे दिया पजामा, लगा साड़ी को फाड़ा, आगे छोटी जेब दे दी पीछे लगा है नाड़ा. यह तस्वीर उनके शो कौन बनेगा करोड़पति के सेट से सामने आई है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

जब से अमिताभ (Amitabh) ने यह पोस्ट किया है फैंस इस पर जमकर रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. कुछ यूजर्स ने अमिताभ के अतरंगी अंदाज को रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की तरह बताते हुए उनसे सवाल किया है कि क्या उन्होंने रणवीर से दोस्ती कर ली है. कुछ यूजर्स ने कहा है कि आपके ड्रेसिंग सेंस के साथ तो अन्याय किया गया है. कुछ यूजर्स को महानायक का यह अतरंगी अंदाज बहुत पसंद आ रहा है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे. इसके अलावा वह फिल्म आदिपुरुष में भी दिखाई देने वाले हैं.