Amitabh Bachchan बहू Aishwarya Rai से हुए परेशान, सामने आई बड़ी वजह

बच्चन परिवार की बहू के इन काले कारनामों से परेशान है अमिताभ बच्चन। बहू ऐश्वर्या राय इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं, सभी इस बात से हैरान और परेशान नजर आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी बहू ऐश्वर्या राय को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं, बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन बहुत ज्यादा परेशान हो चुके हैं और उसकी वजह भी ऐश्वर्या राय है। अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बहुत समय हो गया है और करोड़ो रुपए भी कमाए हैं। जिसके बाद बेटे अभिषेक बच्चन ने भी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और अपने पिता की तरह करोड़ो रुपए कमाए। लेकिन अब ऐश्वर्या राय की करोड़ो की संपत्ति के चलते बच्चन परिवार परेशान हो गया है। बहू की वजह से बच्चन परिवार पर दुख के बादल मंडरा रहे हैं। बच्चन परिवार के पास बहुत सारी संपत्ति है, लेकिन ऐश्वर्या राय अपनी संपत्ति को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है।

Must Read- डिलीवरी के समय बहुत बुरी कंडीशन में थी Aishwarya, दर्द बयां करते हुए Amitabh Bachchan दिखे इमोशनल

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई लोग हैं जो हमेशा यह कोशिश करते हैं कि भारत सरकार को पैसा कम से कम दिखाया जाए। जिससे कि उन्हें टैक्स कम देना पड़ेगा और इसी के चलते भारत का ईडी डिपार्टमेंट इन बॉलीवुड के सितारों की छानबीन करता रहता है। वह देखते हैं कि बॉलीवुड के सितारे समय पर टैक्स भरते हैं या नहीं और इनके पास जो धनराशि है वह वैध है यह अवैध और इसी बात को लेकर बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय को ईडी विभाग ने पूछताछ के लिए बुलाया है। बॉलीवुड से करोड़ों रूपए कमाकर लोग टैक्स से बचने के लिए  विदेशों में अपनी धनराशि का निवेश करते हैं। विदेशों में संपत्ति खरीद लेते हैं, ताकि भारत सरकार को इसका पता नहीं चले। लेकिन भारत सरकार में ईडी विभाग के चलते हमेशा कई सितारों पर नजर रखी और कड़ी छानबीन भी की है। ऐसा ही टैक्स से बचने के लिए बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय ने भी किया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय इन दिनों चर्चा में बनी हुई है और इसी वजह से अमिताभ बच्चन परेशान है।

Must Read- Bachchan Family की हुई बड़ी बेइज्जती, बहु Aishwarya Rai ने सरेआम Hritik Roshan को किया Kiss

बॉलीवुड के ऐसे कई अभिनेता है जो अरबों की संपत्ति के मालिक हैं और विदेशों में कई संपत्ति को खरीद कर अच्छा खासा पैसा बना रखा है। लेकिन ईडी विभाग ने ऐश्वर्या राय को पूछताछ के लिए बुलाया है पता चला है कि ऐश्वर्या राय के पास भी विदेश में करोड़ों की संपत्ति है। लेकिन इस बात का अभी किसी को पता नहीं है, ऐश्वर्या राय का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है और ऐश्वर्या राय के विदेश में बैंक में खाते भी हैं। हालांकि इस पूरे मामले में ईडी विभाग पूछताछ कर रहा है और जल्द ही नए खुलासे हो सकते हैं। लेकिन बच्चन परिवार बहुत ज्यादा परेशान है और ऐश्वर्या राय से नाराज भी लग रहे हैं।