Home मनोरंजन बॉलीवुड डिलीवरी के समय बहुत बुरी कंडीशन में थी Aishwarya, दर्द बयां करते...

डिलीवरी के समय बहुत बुरी कंडीशन में थी Aishwarya, दर्द बयां करते हुए Amitabh Bachchan दिखे इमोशनल

Amitabh Bachchan की अपनी बहू Aishwarya Rai Bachchan से काफी अच्छी बॉन्डिंग है. कई बार दोनों को एक दूसरे के बारे में बात करते हुए देखा जाता है.

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और पोती आराध्या (Aradhya) से बहुत प्यार है, यह तो सभी जानते हैं. अमिताभ बच्चन ने बहुत बार इस बात का खुलासा भी किया है कि ऐश्वर्या उनकी बहू नहीं बल्कि बेटी है. दोनों के बीच काफी स्ट्रांग बॉन्डिंग देखने को मिलती है.

साल 2007 में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ शादी करने के बाद 2011 में ऐश्वर्या (Aishwarya) ने बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम आराध्या रखा गया. दादा बनने की खुशी में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने घर जलसा में शानदार पार्टी का आयोजन किया था. इसी समय मीडिया से बात करते हुए अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की प्रेगनेंसी में आई तकलीफ के बारे में जानकारी देते हुए उनकी तारीफ की थी.

Must Read- Uttarakhand Bus Accident: MP के 26 यात्रियों की मौत, 2 दिन से सोया नहीं था ड्राइवर, घायलों से बात करने के लिए परेशान हो रहे परिजन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बताया कि 14 नवंबर की रात को हम ऐश्वर्या को अस्पताल लेकर गए थे. डॉक्टर ने कह दिया था कि डिलीवरी अभी भी हो सकती है. लेकिन ऐश्वर्या ने 16 नवंबर को बेटी को जन्म दिया. डिलीवरी नॉर्मल तरीके से हुई जबकि आज के समय में लोग c-section और दूसरी चीजों का चुनाव करते हैं, लेकिन ऐश्वर्या चाहती थी कि उनकी डिलीवरी नॉर्मल हो. इस सब के लिए उन्हें कई सारी चीजें सहनी पड़ी. जिसके लिए मैं उनकी हिम्मत की दाद देता हूं. वह लगभग 2 से 3 घंटे तक पीड़ा झेलती रही इसके बाद भी नॉर्मल डिलीवरी ही चाहती थी. एनेस्थीसिया या दर्द निवारक दवा का इस्तेमाल उन्होंने नहीं किया.

रिपोर्ट के मुताबिक आराध्या के जन्म के पूरे समय अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) हॉस्पिटल में ही मौजूद थे. जया पूरी रात अपनी बहू ऐश्वर्या राय के पास रही तो वही अमिताभ बच्चन अपनी पोती को गोद में उठाकर लेकर आए थे. अमिताभ को कई बार यह बोलते हुए सुना जाता है कि आराध्या के आने के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है और वह अपनी बहू ऐश्वर्या राय को शुक्रिया अदा करते भी नजर आते हैं.