Home मनोरंजन बॉलीवुड Bachchan Family की हुई बड़ी बेइज्जती, बहु Aishwarya Rai ने सरेआम Hritik...

Bachchan Family की हुई बड़ी बेइज्जती, बहु Aishwarya Rai ने सरेआम Hritik Roshan को किया Kiss

Bachchan Family आए दिन किसी न किसी बात की वजह से चर्चा में बनी रहती है. ऐसा ही कुछ समय पहले हुआ था. जब फिल्म धूम 2 में Aishwarya Rai ने Hritik Roshan के साथ किसिंग सीन किया था.

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बच्चन फैमिली (Bachchan Family) हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. कभी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के किसी प्रोजेक्ट चलते तो कभी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के किसी केस में फंसने की वजह से यह सुर्खियों में आ ही जाते हैं. वहीं हम बड़े पर्दे पर कई सितारों को रोमांस करते देखते हैं. पहले के समय से लेकर अब के समय में तो मामला इंटिमेट सीन तक पहुंच चुका है. लेकिन कहीं बात कुछ ऐसा होता है जिससे कई सारे बवाल खड़े हो जाते हैं ऐसा ही एक बवाल रितिक रोशन (Hritik Roshan) और ऐश्वर्या राय को लेकर मचा था.

सभी जानते हैं कि फिल्म धूम 2 में ऐश्वर्या और रितिक रोशन (Hritik Roshan) को साथ में देखा गया था. इस फिल्म में दोनों के बीच लिप लॉक सीन भी था जिसकी वजह से काफी बड़ा बवाल खड़ा हो गया था और उस समय यह चर्चा का विषय था. इस फिल्म में रितिक रोशन के साथ किस वाला सीन करने के बाद ऐश्वर्या राय को काफी खरी-खोटी सुनना पड़ी थी यहां तक कि लोगों ने उन्हें कानूनी मामलों में फसाते हुए लीगल नोटिस भी थमा दिए थे.

Must Read- डिलीवरी के समय बहुत बुरी कंडीशन में थी Aishwarya, दर्द बयां करते हुए Amitabh Bachchan दिखे इमोशनल

जब इस सीन के बाद बवाल मचा था तब ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ रिलेशनशिप में थी और दोनों का रिश्ता काफी सुर्खियां बटोर रहा था क्योंकि दोनों जल्दी शादी करने वाले थे. इसी बीच फिल्म में इस तरह का सीन करने की वजह से बच्चन परिवार भी ऐश्वर्या से खफा हो गया था और बुरी तरह से भड़कता दिखाई दिया था.

एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) के साथ दिए गए किसिंग सीन पर बात करते हुए यह कहा था कि उन्हें बहुत कुछ झेलना पड़ा. ऐश्वर्या ने बताया था कि मैं हॉलीवुड की कई स्क्रिप्ट से पर्दे पर फिजिकल से कंफर्टेबल मुझे पता है कि ऑडियंस यह सब स्वीकार नहीं करेगी अगर मैं इसे करना चाहूं तो पहले बॉलीवुड में ही कर लूं मुझे देखना था लोग क्या सोचते हैं. ऐश्वर्या ने कहा कि वही हुआ जिस बात का मुझे डर था.

फिल्म सामने आने के बाद लोगों ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को लीगल नोटिस भेज दिए थे और यह कहा था कि आप एक आइकॉन है. लड़कियों के लिए आप एक उदाहरण है यह सीन गलत है हम इसे कंफर्टेबल नहीं है आपने ऐसा क्यों किया? खबर ऐसी भी थी कि बच्चन परिवार रितिक रोशन और ऐश्वर्या राय ने इस सीन को हटाने का प्रयास किया था लेकिन मेकर नहीं माने. सामने खबरों में यह भी कहा गया था कि अभिषेक बच्चन ने रितिक रोशन से बात करना बंद कर दिया है.