आलिया भट्ट को लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

आलिया भट्ट को हमेशा ही सभी से अच्छे से बर्ताव करते हुए देखा जाता है, लेकिन इस बार जो विडियो सामने आया है उसे देख लोग इतना गुस्सा हुए कि उन्होंने सोशल मीडिया पर ही ऐक्ट्रेस को खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया।

0
80
alia-min 1

आलिया भट्ट को हमेशा ही सभी से अच्छे से बर्ताव करते हुए देखा जाता है, लेकिन इस बार जो विडियो सामने आया है उसे देख लोग इतना गुस्सा हुए कि उन्होंने सोशल मीडिया पर ही ऐक्ट्रेस को खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया। अब बताते हैं कि आखिर पूरा माजरा है क्या, जो लोग आलिया पर खूब गुस्सा दिखा रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि आलिया अपने किसी शूट की लोकेशन पर पहुंचती है। आलिया जैसे ही कार से उतरती हैं तो वहां मौजूद बॉडीगार्ड्स भागकर आलिया की कार का दरवाजा खोलते हैं। कार से उतरते हुए आलिया ने मीडिया को देख मुस्कुराया और आगे की ओर बढ़ने लगीं। इस दौरान वो बॉडीगार्ड्स से पीछे रह गईं।

alia bhatt-min 1

इस बात का जब गार्ड्स को अहसास हुआ तो वो तुरंत रुक गए और पीछे की ओर आए लेकिन इस जरा सी चूक पर आलिया भड़क गईं। आलिया दोनों बॉडीगार्ड्स को आगे जाने के लिए कहने लगीं। वो बार-बार ‘आप जाइए, नहीं आप ही आगे चले जाइए’ कहती दिखाई दीं। इसके बाद वह वैनिटी वैन के पास पहुंची और कैमरे के लिए भी मुश्किल से एक सेकंड पोज देकर रूडली वहां से चली गईं।

alia-bhatt

आलिया का ऐसा करना लोगों को पसंद नहीं आया। विडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ऐक्ट्रेस की आलोचना करनी शुरू कर दी। किसी ने कहा कि ‘यह स्टारडम का असर है’ तो किसी ने आलिया को सलाह दी ‘ये लोग आपकी सुरक्षा के लिए हैं आपको इनका सम्मान करना चाहिए’। आलिया को लोग कह रहे हैं कि उन्हें थोड़ा तमीज से पेश आना चाहिए था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here