बी-टाउन की जानी-मानी अदाकारा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों न्यू ईयर सेलिब्रेशन को लेकर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है। बता दें कि उन्होंने नए साल पर भी अपनी बेटी राहा का चेहरा अपने चाहने वालों को नहीं दिखाया है। रणबीर कपूर से शादी करने के बाद से ही आलिया भट्ट लगातार चर्चाओं का विषय बनी रहती है। इतना ही नहीं जब से उन्होंने बच्ची को जन्म दिया है। इसके बाद तो उनके चाहने वाले लगातार उनकी बेटी के चेहरे को देखना चाहते हैं।

लेकिन फिलहाल इसके लिए और भी लंबा इंतजार करना होगा। आलिया भट्ट ने छोटी उम्र से ही फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रख दिए थे, और उन्होंने काफी सफलता भी हासिल की है। आलिया भट्ट अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। अभिनेत्री कौन किया था कार्य के साथ ही उनकी खूबसूरती के लिए भी पहचाना जाता है लेकिन जब से वहां मां बनी है उसके बाद से ही कई तरह के सवाल उनसे हर बार किए जाते हैं।

Also Read: ये रिश्ता की नायरा ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, कैमरे के सामने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदे

इनमें सबसे ज्यादा उनसे करियर के पीक पर शादी और इतनी जल्दी बच्चे के जन्म से जुड़े होते हैं। गौरतलब है कि आलिया भट्ट ने साल 2022 में अपने 5 साल पुराने बॉयफ्रेंड और जाने-माने बॉलीवुड कलाकार रणबीर कपूर से 14 अप्रैल को शादी की। शादी के 2 महीने बाद ही उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी साझा करते हुए सभी को चौंका दिया था। जिसके बाद से ही उनके इतनी जल्दी शादी करने और बच्चे पैदा करने को लेकर लोगों के मन में कई तरह के सवाल चलते रहते हैं।

ऐसे आलिया भट्ट ने हाल ही ने अंग्रेजी वेबसाइट को साक्षात्कार के दौरान इन सवालों का जवाब दिया है। उन्होंने जवाब देते हुए साफ शब्दों में कहा है कि उन्हें अपने आप पर इतना ज्यादा कॉन्फिडेंस था कि शादी करने और बच्चा पैदा करने के बाद भी कमबैक कर सकती है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि ये तो लोगों की सोच है कि शादी और बच्चे करने से करियर खत्म हो जाता है। उन्होंने आगे कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है शादी और बच्चे पैदा करने के बाद भी वापसी की जा सकती हैं।