अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है। वह एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देते जा रहे हैं। वहीं इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर छाए हुए है। दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड स्टार की अनटाइटल्ड फिल्म से नया लुक सामने आ गया है। इस लुक को फिल्म क्रिटीक तरण आदर्श ने शेयर किया है। जानकारी के लिए बता दे इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों यूके, लंदन में चल रही है।

फिल्म की बात की जाए तो यह रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है। साथ ही ऐसे भी कयास लगाए जा रहे है कि यह फिल्म माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल पर आधारित हो सकती है। जानकारी के लिए बता दें रानीगंज कोलफील्ड्स में फंसे जसवंत सिंह गिल ने 64 लोगों की जान बचाई थी और अब इन्हीं का किरदार निभाते हुए अक्षय कुमार नजर आ सकते है।

Also Read – शेयर बाजार : टोरेंट फार्मास्यूटिकल्स देगी हर शेयर के साथ एक बोनस शेयर, लगातार दे रही है अच्छा रिटर्न

हालांकि इस बात को लेकर मेकर्स की ओर से कोई सफाई नहीं दी गई है और ना ही किसी ने बयान दिया है। इस फिल्म को प्रोड्यूस इंडियन फिल्म कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट कर रही है। वहीं फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई कर रहे है। अक्षय कुमार के पहले लुक को फैन द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया। जो काफी वायरल हो रहा है। हालांकि सेट पर सिक्योरिटी काफी टाइट होती है, इसके बावजूद भी सेट से अक्षय कुमार की यह फोटो लीक हुई।