बॉलीवुड स्टार ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का एक बयान उनपर ही भारी पड़ गया है। भारतीय सेना का मज़ाक उड़ाते हुए अदाकारा ऋचा चड्ढा के इस बयान पर सोशल मीडिया में हंगामा मच गया है। जिस पर जमकर राजनीति भी हो रही है। भारतीय सेना का मज़ाक उड़ाने वाली अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के इस बयान पर सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी कमेंट किया है। इस ट्वीट में अक्षय कुमार ऋचा के कमेंट पर ट्वीट करते हुए उनकी निंदा करते है। अक्षय कुमार ने ऋचा चड्ढा के ट्वीट का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया है।

Also Read – शादी से पहले ही Urfi Javed को मिली सौतन, दिखने में है बेहद हॉट

आखिर क्या है माजरा?

आपको बता दें कि अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर भारतीय सेना के अधिकारी उपेंद्र द्विवेदी का बयान शेयर करते हुए लिखा था की,’गलवान हाय कह रहा है।’ कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी इस बयान में पाकिस्तान के कब्जे वाले पीओके को वापस इंडिया में लाने के लिए भारतीय सेना की कोशिश को लेकर बोल रहे थे। उन्होंने कहा था कि भारतीय सेना सरकार के आदेश का इंतजार कर रही है और पूरी तरह से इस ऑपरेशन को करने के लिए तैयार है। इस बयान पर ऋचा चड्ढा ने भारत-चीन के बीच गलवान में हुए सैन्य संघर्ष की ओर इशारा करते हुए भारतीय सेना का मज़ाक उड़ाने की कोशिश की थी। आपको याद दिला दें कि भारत-चीन के बीच गलवान सैन्य संघर्ष में कई भारतीय सैनिकों को शहीद होना पड़ा था। ऐसे में ऋचा चड्ढा के इस बयान ने देश की राजनीति में भूचाल ला दिया है।

https://twitter.com/akshaykumar/status/1595754971144032257

Also Read – Rubina Dilaik की बोल्डनेस ने एक बार फिर किया हैरान, ट्रांसपेरेंट स्कर्ट पहन कैमरे के सामने हुईं बेबाक

ऋचा चड्ढा ने मांगी माफ़

हालांकि ऋचा चड्ढा अपने इस बयान के लिए पहले ही माफी मांग चुकी हैं। अभिनेत्री ने पने बयान में भारतीय सेना और देश के लोगों से माफी मांगते हुए लिखा था कि उनका मकसद किसी को जानबूझकर दुखी करना नहीं था। ऋचा चड्ढा के माफी मांगने के बाद भी यह मामला शांत होते हुए नहीं दिख रहा है।