एमटीवी के पॉपुलर टीवी शो स्पिलिट्सविला 14 ने शुरुआत होते ही धमाका मचाना शुरू कर दिया है। एक के बाद एक इस शो में कोई ना कोई भयंकर ट्विस्ट आते जा रहे है। कुछ दिन पहले ही उर्फी जावेद ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो में एंट्री ली है। शो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) को क्वीन का दर्जा मिल चुका है और पिछले ही एपिसोड में वह समंदर पार जाकर लड़कों से मिली थी। यहां आते ही उनका दिल कशिश ठाकुर (Kashish Thakur) पर आ गया। जिसके बाद कशिश ने भी उर्फी जावेद से अपना कनेक्शन बनाने का फैसला ले लिया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर लोगों ने उर्फी जावेद की सौतन को भी ढूंढ निकाला है।

Also Read – Rubina Dilaik की बोल्डनेस ने एक बार फिर किया हैरान, ट्रांसपेरेंट स्कर्ट पहन कैमरे के सामने हुईं बेबाक

कौन है उर्वी शेट्टी

उर्वी शेट्टी की बात करें तो वह एक मॉडल हैं। मॉडलिंग की दुनिया में उर्वी नया नाम है लेकिन वह एक के बाद एक सफलता हासिल करती जा रही हैं। आपको बता दें कि उर्वी शेट्टी ने मलाइका अरोड़ा के शो इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल के चौथे सीजन में हिस्सा लिया था। इस शो से ही उर्वी ने मॉडलिंग सिखने की शुरुआत की थी।

Also Read – MP Weather: मध्यप्रदेश पहुंची हिमालय की ठंड, शीतलहर के लिए हो जाएं तैयार

उर्फी से कैसे जुड़ा उर्वी का नाम ?

दरअसल स्पिलिट्सविला 14 के मेकर्स ने एक नया प्रोमो रिलीज किया है। इस प्रोमो में उर्फी जावेद डंपिंग जोन में अपने कनेक्शन कशिश ठाकुर के साथ बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस प्रोमो को देखने के बाद कुछ लोग कशिश को दोगला बोल रहे हैं। अब उर्फी और उर्वी के बीच क्या कनेक्शन है ये तो खुद उर्वी ही बता पाएंगी।