Breaking News

विमल का विज्ञापन करने पर बोले अजय देवगन, ‘मैं तंबाकू नहीं इलायची का विज्ञापन करता हूं’

Posted on: 15 May 2019 11:12 by Mohit Devkar
विमल का विज्ञापन करने पर बोले अजय देवगन, ‘मैं तंबाकू नहीं इलायची का विज्ञापन करता हूं’

बॉलीवुड एक्टर्स कई बड़े ब्रांड के लिए विज्ञापन करते हैं. लेकिन कुछ विज्ञापन ऐसे होते हैं जिन्हें एक्टर्स प्रमोट कर काफी परेशानी में फंस जाते हैं. ऐसे ही एक कैंसर से जूझ रहे एक शख्स ने बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन से विमल तम्बाकू का विज्ञापन न करने की गुहार लगाई थी. जिसके एक हफ्ते बाद अजय देवगन ने इस मामले पर अपना बयान दिया है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन ने कहा था कि वह लोगों में किसी भी गलत चीज़ को बढ़ावा देने का प्रयास नहीं करते हैं. वह इलायची का विज्ञापन करते हैं न की तम्बाकू का. उन्होंने आगे कहा कि प्रशंसक के सम्पर्क में हैं और वह अपने कॉन्ट्रेक में इस बात का जिक्र करते आए हैं कि वह तंबाकू का प्रचार नहीं करेंगे.

अजय देवगन ने आगे कहा, ‘मैंने हमेशा से अपने कॉन्ट्रेक में कहा है कि मैं तंबाकू का प्रचार नहीं करूंगा, मुझे दिया गया विज्ञापन इलायची का है और मेरे कॉन्ट्रेक में यह कहा गया है कि इसमें कोई तंबाकू नहीं होगा, इसलिए अगर वही कंपनी दूसरी चीज भी बेच रही है तो मुझे नहीं पता की क्या करना चाहिए.’ उन्होंने कहा इससे ज्यादा वह सिर्फ यह कर सकते हैं कि अपनी फिल्मों में बेवजह धूम्रपान ना करें.

बता दें कि, कैंसर से जूझ रहा मरीज जयपुर का रहने वाला है, जिसका नाम नानकराम है. उन्होंने समाज के हित में तंबाकू उत्पादों का विज्ञापन नहीं करने की सार्वजनिक अपील की थी. नानकराम के मुताबिक, वह खुद भी अजय देवगन के फैन हैं, वह अपने जीवन में सिर्फ उसी चीजों का सेवन करता था जिसका विज्ञापन अजय देवगन करते हैं. काफी समय बाद उसे पता चला की तम्बाकू उसकी ज़िन्दगी बरबाद कर रहा है.

नानकराम के बेटे ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ‘कुछ साल पहले ही मेरे पिता ने तंबाकू चबाना शुरू किया और उसी ब्रांड का प्रयोग करते थे जिसका विज्ञापन अजय देवगन करते हैं. मेरे पिता देवगन से प्रभावित थे, जांच में उन्हें कैंसर की बीमारी से पीड़ित पाया गया है, उनका मानना है कि इतने बड़े स्टार को इस तरह के उत्पादों का विज्ञापन नहीं करना चाहिए.’

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com