सुहागरात के दिन Aishwarya Rai ने Abhishek Bachchan को जड़ दिया था थप्पड़, खुद बताई वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने अपने पति अभिषेक को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा किया था.

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की गिनती भारत के सबसे मैच्योर लेकिन चर्चित कपल में होती है. बच्चन परिवार (Bachchan Family) की बहू ऐश्वर्या राय ने अभिषेक से शादी की है और उनकी एक बेटी आराध्या भी है. सभी जानते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐश्वर्या (Aishwarya) ने खूब नाम कमाया है वहीं अभिषेक (Abhishek) भी जाने-माने कलाकार है. आज हम आपको ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते का एक ऐसा राज बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे. हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस बात का खुलासा खुद ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था.

एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने इंटरव्यू के दौरान एक ऐसी बात बता दी थी जिसे सुनकर सभी चौंक गए थे. ऐश्वर्या ने कहा था कि जिस दिन हमारी शादी की पहली रात यानी सुहागरात थी. उस दिन अभिषेक (Abhishek) बहुत लेट हो गए थे और कमरे में आने में उन्होंने देरी कर दी थी. अभिषेक की इस हरकत पर ऐश्वर्या को बहुत गुस्सा आ रहा था. गुस्से में आकर उन्होंने अभिषेक पर हाथ उठा दिया था.

Must Read- Shamshera: खतरनाक दरोगा अवतार में दिखे Sanjay Dutt, गोल्डन गर्ल बनी Vaani Kapoor

जी हां एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या (Aishwarya) ने यह बताया कि जब काफी देर तक मैं अभिषेक (Abhishek) का इंतजार करती रही और वो कमरे में नहीं आए तो मुझे बहुत गुस्सा आ रहा था. मुझे गुस्से में बैठा देख वह हंसते हुए कमरे में आ रहे थे. ऐश्वर्या ने बताया कि अभिषेक ने मेरे पास आकर मुझसे कहा कि मुझे मार लो, इसके बाद मैंने उन्हें चांटा लगा दिया था. इसके बाद मेरा गुस्सा कम हो गया.

बता दें कि कपल ने 20 अप्रैल 2007 को शाही अंदाज में शादी की थी और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) इंडस्ट्री के सबसे बड़े घराने बच्चन परिवार (Bachchan Family) की बहू बन गई थी. इंडस्ट्री से जुड़ा हर कलाकार इनकी शादी में शामिल हुआ था और लंबे समय तक इनकी शादी में चर्चाएं बटोरी थी. अक्सर कपल साथ नजर आता है और इनकी तस्वीरें वायरल होती रहती है. फैंस दोनों की बॉन्डिंग को काफी पसंद करते हैं.