कम उम्र में मां बन गई थी Aishwarya Rai, सबसे पहले हुआ था बेटा

जो आदमी अपने आप को ऐश्वर्या राय का बेटा बता रहा है वह 32 साल का है और उसका नाम संगीत कुमार है। संगीत कुमार का कहना है कि, ऐश्वर्या ने उन्हें लंदन में आईवीएफ के जरिए साल 1988 में जन्म दिया था।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood Film Indistry) में हर रोज़ ही कोई नया रिश्ता बनता और टूटता है। ऐसी खबरें बहुत कम सुनने को मिलती है जब अचानक ही एक्टर या एक्ट्रेस का कोई नया बच्चा मीडिया के सामने आ जाए। कुछ समय पहले ही एक 45 साल की महिला ने खुद को सिंगर अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) की बेटी बताया था। उसी तरह अब एक बार फिर से एक 32 साल का आदमी अपने आप को ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का बेटा बता रहा है।

जो आदमी अपने आप को ऐश्वर्या राय का बेटा बता रहा है वह 32 साल का है और उसका नाम संगीत कुमार है। संगीत कुमार का कहना है कि, ऐश्वर्या ने उन्हें लंदन में आईवीएफ के जरिए साल 1988 में जन्म दिया था। उस समय ऐश्वर्या राय महज 15 साल की थीं। उस आदमी का कहना है कि वह एक बार अपने पिता के साथ विशाखापट्टनम गया था तब ऐश्वर्या राय के परिवार ने उनकी काफी खतिरदार की थी। वहीं दूसरी तरफ शख्स ने ऐश्वर्या राय के घरवालों के ऊपर इल्ज़ाम लगाया है कि उन्होंने वो सारे सबूत मिटा दिए जिससे यह साबित हो सके कि वह ऐश्वर्या राय का बेटा है।

Aishwarya Rai Bachchan Fake Son Sangeeth Kumar Rai Telling Lie About  Abhishek Bachchan - Video...तो क्या सच में साथ नहीं रहते अभिषेक और  ऐश्वर्या, जानिए क्या है इस दावे का असली सच -

Also Read – वायरल हो रहे बच्चन परिवार की बहू के ये डॉक्युमेंट, Aishwarya Rai Bachchan की इस डिटेल को देख दंग रह गए फैंस

जो आदमी अपने आप को ऐश्वर्या राय का बेटा बता रहा है उसकी इच्छा है कि उसे ऐश्वर्या राय के साथ मुंबई में रहना है। जब यह मामला सामने आया और कुछ ज़्यादा ही वायरल होने लगा तो यह मामला पुलिस तक पहुंच गया। तब पुलिस ने बताया कि जो आदमी अपने आप को ऐश्वर्या राय का बेटा बता रहा है वह मानसिक रूप से बीमार है। इस वजह से यह मामला शांत हो गया। जब अनुराधा पौडवाल की बेटी का मामला सामने आया तो संगीत कुमार का मामला भी सबको याद आ गया।

Also Read – Bachchan Family की बहु Aishwarya Rai ने किया खुलासा, Abhishek Bachchan के साथ करना चाहती हैं ये काम