Bachchan Family की बहु Aishwarya Rai ने किया खुलासा, Abhishek Bachchan के साथ करना चाहती हैं ये काम

Bacchan Family की बहू Aishwarya Rai हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने Abhishek Bachchan को लेकर बड़ी बात कह दी है.

Bachchan Family बॉलीवुड इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पूरे देश का जाना माना नाम है. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इंडस्ट्री के पावर कपल है. दोनों को साथ देखा गया था जहां इनकी जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था. इन दोनों ने ज्यादा फिल्में साथ में नहीं की है, लेकिन ऐश्वर्या और अभिषेक के साथ फिल्म में काम करना चाहती हैं. हाल ही में Cannes से लेकर IIFA 2022 के दौरान कपल में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली थी. फैंस इन दोनों को अब पर्दे पर साथ देखना चाहते हैं.

हाल ही में ईटाइम्स के साथ बात करते हुए ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने कहा है कि वह अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ काम करना चाहती हैं. ऐश्वर्या से जब यह पूछा गया कि क्या आप अभिषेक के साथ काम करना चाहती हैं तो ऊपर देखते हुए उन्होंने जवाब दिया कि ऐसा होना चाहिए. हालांकि इस दौरान ऐश्वर्या ने बताया कि अब वह फिल्में नहीं कर रही है, क्योंकि फिलहाल उनकी बेटी आराध्या और फैमिली उनकी पहली प्रायोरिटी है.

Must Read- हिरासत में CM गहलोत, जबरन बस में बैठा कर ले गई दिल्ली पुलिस

इस दौरान ऐश्वर्या (Aishwarya) ने बताया कि बड़ी हिम्मत के बाद मैंने मणि सर की फिल्म को पूरा किया है. हालांकि इस वजह से मेरी परिवार और आराध्या के प्रति जिम्मेदारी नहीं बदली है. मेरी प्राथमिकता अभी भी मेरा परिवार और बेटी है. अबु धाबी में ऐश्वर्या ने IIFA 2022 में अभिषेक (Abhishek) के साथ जमकर डांस किया था और दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आई थी.