सालों बाद बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय ने सलमान खान को किया याद, इंटरव्यू के दौरान कही बड़ी बात

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय ने सालों बाद सलमान खान का नाम लिया है.

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा और बच्चन परिवार (Bachchan Family) की बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरत अदाओं से देशभर ही नहीं बल्कि विदेशों तक अपनी पहचान बना चुकी हैं. करियर की शुरुआत से ही वह एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही हैं. सलमान खान (Salman Khan) और उनके रिश्ते से हर कोई अच्छी तरह वाकिफ है. अब एक बार फिर ऐश्वर्या, सलमान खान को याद करती दिखाई दी हैं.

अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने सलमान खान (Salman Khan) के बारे में बात की है. इंटरव्यू के दौरान वह फिल्मों और उसकी स्टारकास्ट को लेकर बात कर रही थीं. इसी दौरान उन्होंने सलमान खान का नाम लिया और उनके इस अंदाज को देखकर फैंस अपना प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं.

Must Read- इंदौर में कॉलेज के छात्रों से रूबरू होंगे ‘एक विलेन रिटर्न’ के कलाकार

इस इंटरव्यू के दौरान जब ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से यह पूछा गया कि फिल्म मोहब्बतें में उनकी और शाहरुख (Shahrukh Khan) की जोड़ी फैंस को बहुत कम देर के लिए देखने को मिली लेकिन यह उन्हें बहुत पसंद आई. देवदास में उन्हें स्क्रीन स्पेस कम मिल पाया. फिल्म जोश में वो शाहरुख खान की बहन के रूप में दिखाई दी क्या उन्हें इस बात का दुख है? इस पर उन्होंने जवाब दिया कि नहीं ऐसा कुछ भी नहीं है मैं मंसूर के साथ काम करना चाहती थी और शुरुआत में इस प्रोजेक्ट के साथ आमिर (Aamir) और सलमान खान (Salman Khan) का नाम जुड़ा था. लेकिन बाद में इसे बदलकर शाहरुख को ले लिया गया, फिल्म में कास्ट तो बदलती रहती है.

बता दें कि सलमान (Salman) और ऐश्वर्या (Aishwarya) के ब्रेकअप के बाद इतने सालों में यह पहली बार है जब एक्ट्रेस ने किसी वजह से पब्लिकली सलमान खान (Salman Khan) का नाम लिया है. संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम के दौरान सलमान खान और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) एक दूसरे के करीब आए थे और सलमान, ऐश्वर्या को दिल दे बैठे थे. दोनों के बीच चीजें ठीक तरह से नहीं चल पाई और इनका ब्रेकअप हो गया. एक न्यूज़पेपर को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने सलमान पर धोखा देने का आरोप लगाया था. वहीं दूसरी और सलमान उन्हें गलत ठहराते थे.