इंदौर में कॉलेज के छात्रों से रूबरू होंगे ‘एक विलेन रिटर्न’ के कलाकार

आठ साल पहले आई रितेश देशमुख  की फिल्म ‘एक विलेन’ का अगला भाग ‘एक विलेन रिटर्न’ 29 जुलाई को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है।

आठ साल पहले आई रितेश देशमुख  की फिल्म ‘एक विलेन’ का अगला भाग ‘एक विलेन रिटर्न’ 29 जुलाई को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है। इससे पहले फिल्म के चारों कलाकार हर शहर में पहुंचकर फिल्म के प्रमोशन के लिए जुटे हैं। फिल्म के तीन कलाकार आज सुबह इंदौर आए। वे दिन में फिल्म प्रमोशन  के लिए छात्रों के बीच भी पहुंचेंगे। फिल्म में जॉन अब्राहिम, दिशा पाटनी, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म के ट्रेलर को लांच होते ही कई लाख लोगों ने पसंद किया है। ट्रेलर कुछ इस तरह से है कि वो सस्पेंस को और बढ़ा रहा है, जिसके चलते इस फिल्म को अच्छे दर्शक मिलने की उम्मीद है। आज सुबह की उड़ान से फिल्म के कलाकार अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी इंदौर पहुंचे।

Also Read – कहीं आपके पेन कार्ड का तो गलत इस्तेमाल नहीं हो रहा ना ? जानिए क्या है प्रोसेस

व्हाइट वेगन इंटरटेनमेंट के रोहित अग्रवाल ने बताया कि तीनों कलाकार मीडिया से रूबरू होने के साथ ही एक निजी कॉलेज में छात्रों के बीच पहुंचेंगे और बात करेंगे। फैंस को जानकारी लगते ही कुछ फैंस भी सुबह एयरपोर्ट पर इन फिल्म कलाकारों की एक झलक पाने के लिए पहुंचे। प्रमोशन के लिए कलाकार एक ही दिन में दो शहरों में पहुंच रहे हैं। आज इंदौर से इन कलाकारों के फिल्म प्रमोशन के लिए जयपुर जाने की खबर है।