Indore News : इंदौर शहर से हाल ही में एक ऐसी खबर आ रही है जिसने सभी को चौंका दिया है। बताया जा रहा है कि इंदौर में सोशल मीडिया पर लड़कियों को अपने जाल में फंसा कर एक जिम ट्रेनर उनका शारीरिक शोषण करता है। लेकिन ऐसे में अब एक लड़की ने उस पर केस दर्ज करवाया है। ये केस एक पीड़िता ने विजय नगर थाने में करवाई है। पीड़ित युवती नामी आईटी कंपनी में कार्यरत है। युवती ने आरोप लगाया है कि आरोपी अमीरुल ने खुद को कुंवारा बताकर उसके साथ सम्बन्ध बनाए।

पुलिस के मुताबिक, लव जिहाद का आरोपी अमीरुल छावनी का रहना वाला है। उसके पिता की छावनी में प्रोटीन की दुकान है। पीड़िता ने बताया है कि उसकी सोशल मीडिया एप टिंडर के माध्यम से आरोपी से दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों ने नम्बर एक्सचेंज किये और व्हाट्सएप पर बातचीत शुरू कर दी। आरोपी ने खुद को कुँवारा बताया और युवती को विजय नगर क्षेत्र के होटल टेन इलेवन ले गया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।पीड़िता ने बताया है कि जब भी अमीरुल से शादी की बात करती तो वो टालता रहता था। बाद में जब युवती ने उसके बारे में पड़ताल की तो पता चला कि आरोपी पहले से शादीशुदा है। उसकी तीन साल पहले ही कायनात नाम की लड़की से शादी हो चुकी है। पीड़ित युवती ने बताया कि आरोपी के पिता ने भी उसको धमकाया है।

जानकारी के मुताबिक, इस मामले में नया मोड़ तब आया जब आरोपी की फ़ोटो देख एक और युवती ने उसे पहचान लिया और बताया कि अमीरुल ने उसके साथ भी इंस्टाग्राम पर खुद को कुँवारा बताकर दोस्ती की औऱ फिर उसको भी अपने जाल में फंसाकर शारीरिक संबंध बनाए। दरअसल, आरोपी रोजाना स्कीम नम्बर 54 के जिम में वर्कआउट करने जाता है। ऐसे में वह वहां भी लड़कियों को जाल में फंसा कर उनके साथ ये हरकतें करता रहा। जिसके बाद अब इस मामले से पर्दा उठा है। आरोपी पर केस दर्ज हुआ है और भी कई लड़कियां इस आरोपी द्वारा लव जिहाद का शिकार हो चुकी है लेकिन बदनामी के डर से सामने नही आ रही है।