Aashram 3: फिर छाया बाबा निराला का खुमार, इस बार आश्रम में होंगे ऐसे कांड

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आए दिन किसी न किसी सीरीज़ का पार्ट रिलीज़ होता ही रहता है। पर कुछ ही सीरीज़ के पार्ट ऐसे होते है जिनका लोग बेसब्री से इंतज़ार करते है। अगर किसी सीरीज़ का पहला पार्ट हिट हो इसका यह मतलब नहीं होता कि उसका दूसरा भी हिट ही जाएगा।

आश्रम वेब सीरीज़ (Aashram Web Series) के फैंस का इंतज़ार खत्म हुआ। 2 जून की रात को बॉबी देओल (Bobby Deol) की ‘आश्रम 3’ रिलीज़ हो गई है। इस सीरीज़ के दोनों ही सीजन हिट थे। दो सीजन को देखने के बाद लोग इसके तीसरे सीजन का इंतज़ार कर रहे थे। फैंस इसके तीसरे सीजन से कई सारी उम्मीदें लगाकर बैठे थे। अब इसका तीसरा सीजन रिलीज़ हो चूका है।

रिलीज हुई आश्रम 3 

एक बार से बाबा निराला का आश्रम खुल गया है। ग्लैमर का जादू छिड़कने के लिए इस बार सीरीज में ईशा गुप्ता को लिया गया है। इसके रिलीज़ होने से पहले ही लोग इसे देखने के लिए बेताब हो रहे थे। जैसे ही ये रिलीज़ हुई लोगों ने बिना किसी के इंतज़ार के इसे देख लिया। ट्वीटर पर लोगों ने इसकी खूब तारीफ की है। कुछ लोग है जिन्हें आश्रम 3 अच्छी नहीं लगी।

Also Read – “Aashram 3” रिलीज से पहले Esha Gupta ने दिखाई बोल्ड अदाएं, डीपनैक ब्लाउज पर टिक गई फैंस की नजरें

प्रकाश झा द्वारा बनाई गई

इस सीरीज़ का निर्देशन प्रकाश झा ने किया है। इनके निर्देशन में इस सीरीज़ के तीनो पार्ट काफी हिट हुए है। आश्रम का पहला सीजन 2020 में आया था और 2022 में भी ये अपना जलवा बिखेर ही रहा है। ये सब बस बाबा निराला की कृपा से हो रहा है।

Also Read – लोगों के सर चढ़ा Akshay Kumar की सम्राट पृथ्वीराज का जोश, महान राजा के शौर्य की है कहानी