Homeदेशराजस्थानदसवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, आरोपी खुद स्कूल के प्रिंसिपल

दसवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, आरोपी खुद स्कूल के प्रिंसिपल

राजस्थान से गुरु शिष्य परपंरा को शर्मसार कर देने वाली एक बड़ी वारदात सामने आ रहीं हैं। आपको बता दे कि मामला राजस्थान के अलवर जिले का है।

राजस्थान से गुरु शिष्य परपंरा को शर्मसार कर देने वाली एक बड़ी वारदात सामने आ रहीं हैं। आपको बता दे कि मामला राजस्थान के अलवर जिले का है। जहाँ एक सरकारी स्कूल की 10वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा का आरोप है कि स्कूल के प्रिंसिपल और तीन अन्य शिक्षकों ने उसके साथ गैंगरेप किया और इस घिनौनी हरकत का वीडियो स्कूल की ही दो अन्य महिला शिक्षिकाओं ने बनाया।

छात्रा ने अपनी आप बीती बताते हुए कहा कि स्कूल की दो महिला टीचर्स ने उसे मुफ्त में ड्रेस, कॉपी और किताब देने के लालच के साथ ही उसकी फीस भरने का लालच दिया। और इसके बाद में वो उसे स्कूल के पास ही किराए के मकान में रहने वाले एक टीचर के घर ले गई। पहले से वहां स्कूल के प्रिंसिपल और दो अन्य टीचर नशे में धुत थें। वहां जाने के बाद एक महिला टीचर ने उसे कपड़े उतारने के लिए धमकाया। बाद में सभी पुरूष शिक्षकों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान वहां मौजूद दोनों महिला टीचर वीडियो बनाती रही।

लड़की ने बताया है कि जब उसने विरोध किया तो उसे फेल करने और वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई। उसके कुछ दिन बाद फिर से महिला टीचर के पति और अन्य ने उसके साथ गैंगरेप जैसा कुकृत्य किया। इस मामले में पीड़िता ने अपने पिता के सहयोग से थाने में केस भी दर्ज करवाया है।

 

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular