बंगाल में जमकर बरसे योगी, ममता सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

0
18
yogi-adityanath

लोकसभा चुनाव के सातवे और अंतिम चरण के चलते पश्चिम बंगाल में जमकर सियासी बवाल मचा हुआ है। यहां पर टीएमसी और बीजेपी के एक दूसरे को मात देने के लिए पूरा जोर लगा रही है। जिसके चलते आज कोलकाता में होने वाली उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली का मंच तोड़ दिया गया साथ ही मंच बनाने वालों के साथ मारपीट भी की गई। लेकिन इसके बावजूद भी बीजेपी रैली करने के लिए अड़ गई है। वहीं इससे पूर्व सीएम योगी ने बंगाल के बारासात में रैली के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा।

बारासात में रैली के दौरान सीएम योगी ने सीएम ममता बनर्जी पर दंगा भड़काने को आरोप लगााया और कहा कि इसकी एक्सपायरी डेट निश्चित है। टीएमसी के गुंडो द्वारा अमित शाह की रैली में किया गया हमला ममता सरकार के ताबूत की अंतिम कील बनने जा रहा है। इन्हे सिर छुपाने तक की जगह नही मिलेगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो लोग मूर्ति पूजा को नही मानते उसे ज्ीएमसी समर्थन कर रही है। साथ उन्होने टीएमसी पर ईश्वरचंद विद्यासागर की मूर्ति तोड़ने का भी आरोप लगाया। उन्हेने कहा कि ये लोग जय श्री राम के नारो पर रोक लगाते है। इन्हे दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा करने से भी दिक्कत है। उन्होने आगे कहा कि मैने उत्तरप्रदेश में पूजा के समय में बदलाव नही किया लेकिनइ मोहर्रम-ताजिया के जुलूस के समय बदलवा दिया।

बता दे कि बीजेपी के मंच की ताड़फोड़के बाद रैली रद्द होने की संभावनाएं जताई जा रही थी। लेकिन अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को रैली करने के निर्देश दिए साथ ही कहा था कि चाहे कुछ भी रैली रद्द नही होना चाहिए। जिसके बाद अब खबरें आ रही है कि आज नाथ अपनी तीनों सभाएं करेंगें साथ ही वह बीजेपी कार्यालय पर पत्रकार वार्ता भी करेंगे।

वहीं योगीआदित्यनाथ ने बंगाल जाने से पूर्व ट्वीट कर सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने लिखा कि ‘आज मैं बंगाल आ रहा हूं, तानाशाहों तक यह संदेश पहुंचे कि राम इस देश के कण-कण में हैं, स्वतंत्रता इस देश की जीवनी-शक्ति है और मैं बंगाल के क्रांतिधर्मी युयुत्सु का आह्वान कर रहा हूं. योगी ने लिखा कि याचना नहीं, अब रण होगा, जीवन जय या कि मरण होगा!’

गौरतलब है कि सीएम योगी बीजेपी के स्टार प्रचारकों में से एक है। सीएम पर यूपी के अलावा देश के कई हिस्सों में सभाएं करने की जिम्मेदारी है। बता दें कि प्रध्धनमंत्री नरेन्द्र मोदी भी आज बंगाल में बसीरहाट और डायमंड हार्बर में जनसभाएं करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here