“शिवराज मामा” के राज में पुलिस बेलगाम, थाने में सुनवाई न होने पर महिला ने खाया जहर

जबलपुर। मध्यप्रदेश (Madhya pradesh) में जनता की सुनवाई नहीं हो रही है जिसकी वजह से लोग गलत कदम उठाने को मजबूर हो रहे है। लोगों का ऐसा कहना है कि, शिवराज मामा के राज में पुलिस बेलगाम होती जा रही है थानों में सुनवाई नहीं हो रही है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के जबलपुर (Jabalpur) से एक मामला सामने आया है। यहां थाने में सुनवाई नहीं होने की वजह से एसपी ऑफिस पहुंची एक महिला ने जहर (Poison) खा लिया। महिला को ऐसा गलत कदम उठाते देख पुलिस प्रशासन ने उसे अस्पताल पहुंचाया।

ALSO READ: Indore: नगर निगम कर्मचारियों की मानवता को शर्मसार कर देनी वाली हरकत, स्वच्छता के नाम पर गरीबों के पेट पर मार रहे हैं लात , देखें video

एसपी ऑफिस (SP Office Jabalpur) के बाहर महिला की इस हरकत की खबर से पुलिस प्रशासन के होश उड़ गए। हालांकि उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया लेकिन उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, यह महिला संगीता पटेल एसपी ऑफिस में फरियाद लेकर पहुंची थी। दरअसल उसे उसका पति और सास प्रताड़ित करते थे और इस शिकायत को लेकर महिला वहां पहुंची थी। बताया जा रहा है कि वे पहले थाने में शिकायत दर्ज करा चुकी थी। मिली जानकारी के अनुसार महिला को थाने में न्याय नहीं मिला।

ALSO READ: Indore में Kids College की बस ने एक्टिवा को मारी जोरदार टक्कर, 1 महिला की मौत, 2 गंभीर

महिला की थाने में सुनवाई नहीं हुई और इसके बाद फिर आज शिकायत लेकर एसपी ऑफिस पहुंची थी। बताया जा रहा है कि पुलिस परामर्श केंद्र में उनका मामला लंबित है। वहां पर भी कोई समाधान नहीं होने से निराश होकर उन्होंने जहर का सेवन कर लिया।