भाई की काली कमाई उजागर हुई तो मोदी सरकार पर भड़कीं ‘बहनजी‘

0
74
mayawati

नई दिल्ली। बहुजन समाजवादी पार्टी के उपाध्यक्ष और पार्टी प्रमुख मायावती के भाई आनंद कुमार पर आयकर विभाग ने छापेमार कार्रवाई की थी। इस कार्रवाई के बाद बहन मायावती भाजपा सरकार पर भड़क गई है और उन्होंने इस कार्रवाई को बदलने की भावना करार दिया है।

mayawati

शुक्रवार को बसपा प्रमुख ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र की मोदी सरकार पर सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इस तरह का कदम उठाने से पहले भाजपा को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। भाजपा नेता अगर ये सोचते हैं कि वे बहुत ईमानदार हैं तो इसकी जांच होनी चाहिए कि राजनीति में आने से पहले उनके (भाजपा नेताओं) परिवार की संपत्ति कितनी थी और वह संपत्ति अब कितनी है?

उन्होंने ने मोदी सरकार और भाजपा ने निशाना साधते हुए कहा कि शोषितों वंचितों के आगे बढ़ने इन्हें तकलीक होती है। खुद को हरिशचंद्र मानने वाली भाजपा बताए चुनाव के वक्त उनके पास दो हजार करोड़ रुपए कहां से आए, ये बेनामी संपत्ति नहीं?

मायावती ने कहा कि मोदी-शाह की कंपनी से मेरा सवाल कि दफ्तर बनाने के लिए अरबों खरबों रुपए कहां से आए, क्या ये बेनामी नहीं? मायावती ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने वोट खरीद कर और ईवीएम के इस्तेमाल से सत्ता हासिल की है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता राजनीति में आने से पहले और अब की मौजूदा संपत्ति का आंकड़ा दें। मायावती ने लोगों से अपील की कि मेरे भाई पर कार्रवाई से डरने की जरूरत नहीं, अपने कारोबार पर ध्यान दें। बसपा प्रमुख का कहना है कि भाजपा को वंचितों को आगे बढ़ने से तकलीफ होती है। भाजपा को अपनी ओर भी झांककर देखना चाहिए। चुनाव के दौरान 2000 करोड़ से ज्यादा भाजपा के खाते में आए, लेकिन इसका अब तक खुलासा नहीं हुआ। इसकी भी जांच होनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here