जब सैफ अली खान ने अमृता सिंह के साथ की थी ऐसी हरकत, गुस्से में आग बबूला हो गई थी एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह की स्टोरी काफी इंटरेस्टिंग है.

बॉलीवुड के नवाब और पटौदी खानदान के बेटे एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) 51 साल हो चुके है. सैफ ने दो शादी की है, पहली शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Sing) से की थी. उनसे तलाक लेने के बाद अब वो करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ अपनी जिंदगी बिताते दिखाई दे रहे हैं. आज हम आपको सैफ अली खान की जिंदगी और उनके अफेयर्स के बारे में जानकारी देते हैं.

बता दें कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जब स्ट्रगल कर रहे थे उस समय अमृता बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस थीं. एक फोटोशूट के दौरान यह दोनों पहली बार मिले थे. फोटोशूट के दौरान सैफ, अमृता के कंधे पर हाथ रखने की कोशिश कर रहे थे. उनकी इस हरकत को अमृता नोटिस कर रही थी, लेकिन उस समय उन्होंने कुछ नहीं कहा. हालांकि फोटोशूट कंप्लीट होने के बाद वो जमकर गुस्सा हुई थी.

इस फोटोशूट में अमृता से मिलने के बाद सैफ उनके दीवाने हो गए. वह कुछ भी करके अमृता से मिलना चाहते थे. उन्होंने अमृता को डिनर के लिए अप्रोच किया. अमृता ने डिनर पर जाने से तो मना कर दिया लेकिन घर में साथ में खाना खाने की बात कही. अमृता की बात सुनकर मानो सैफ की इच्छा पूरी हो गई हो, वह तुरंत ही उनके घर पर डिनर के लिए चले गए.

Must Read- कैलाश विजयवर्गीय सातवीं बार बने इंदौर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष, ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में हुआ कार्यक्रम

जब सैफ, अमृता के घर पहुंचे तो वह बिना मेकअप में थी. बिना मेकअप में उनकी खूबसूरती को देखकर सैफ की दीवानगी और भी बढ़ गई. खबरों में तो यह भी कहा जाता है कि इस मुलाकात के बाद सैफ लगभग 2 दिनों तक अमृता के घर पर ही रहे थे. इसके बाद इन दोनों ने शादी का फैसला कर लिया था.

सैफ अली खान और अमृता सिंह ने 1991 में एक दूसरे से शादी की थी. हालांकि यह शादी दोनों ने छुपकर करी थी, क्योंकि दोनों को ही अपने घर वालों के रिएक्शन का डर था. बता दे कि अमृता उम्र में सैफ से 12 साल बड़ी थी. 13 साल तक यह दोनों साथ रहे और उसके बाद 2004 में अलग हो गए. इन दोनों के दो बच्चे सारा और इब्राहिम है. अमृता से अलग होने के बाद 3 सालों तक सैफ ने स्विस मॉडल रोजा कैटलानो को डेट किया. लेकिन यह रिश्ता लंबे समय तक नहीं रहा.

इसके बाद साल 2007 में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मुलाकात फिल्म टशन के सेट पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) से हुई. 5 सालों तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया. और 16 अक्टूबर 2012 को शादी की. इन दोनों के दो बच्चे तैमूर और जेह है.