कैलाश विजयवर्गीय सातवीं बार बने इंदौर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष, ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में हुआ कार्यक्रम

इंदौर जिला क्रिकेट एसोसिएशन की बैठक के दौरान कार्यकारिणी का गठन करते हुए कैलाश विजयवर्गीय को अध्यक्ष बनाया गया है.

Indore: ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर इंदौर डिविजनल क्रिकेट एसोसिएशन की वार्षिक साधारण सभा की बैठक रखी गई थी. इस बैठक में भाजपा के महामंत्री कैलाश विजवर्गीय को IDCA का अध्यक्ष बनाया गया है. IDCA की AGM ने पहले पुरस्कार वितरण किया. जिसके बाद वार्षिक लेखा-जोखा रखने के साथ नई कार्यकारिणी का गठन किया गया.

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का इस बार भी IDCA अध्यक्ष बनना पहले की तरह तय था. वो हर बार अध्यक्ष बनने के लिए यह कहकर मना करते दिखाई देते हैं कि मैं राजनीति में इतना व्यस्त रहता हूं कि संगठन की गतिविधियों में समय नहीं मिल पाता. हालांकि इसके बाद भी हर बार संगठन उन्हें अध्यक्ष पद संभालने के लिए मना ही लेता है.

Must Read- सियासी दांवपेच के साथ कानून के जानकार भी हैं उपराष्ट्रपति उम्मीदवार जगदीप धनखड़, जाट आरक्षण में निभाई थी महत्वपूर्ण भूमिका

IDCA की AGM ने पहले पुरस्कार वितरण किया. जिसमें मध्य प्रदेश टीम को रणजी में विजय दिलाने वाले इंदौर डिवीजन के खिलाड़ियों शुभम शर्मा, रजत पाटीदार, गौरव यादव, सारांश जैन, मिहिर हिरवानी और हर्ष गवली को रजत पट्टी का देकर सम्मानित किया गया. लगभग 6 लाख की इनामी राशि वितरित की गई. संभागीय स्पर्धाओं में विजेता टीम को 1 लाख और उपविजेता टीम को 75 हजार रूपए की इनाम राशि दी गई.

बता दें कि IDCA की कार्यकारिणी का कार्यकाल 2 साल का होता है. जिसके बाद हर 2 सालों में आम सहमति से कार्यकारिणी का गठन किया जाता है. IDCA की यह परंपरा है कि संगठन में कभी भी चुनाव नहीं किए जाते. कैलाश विजयवर्गीय को लगातार सातवीं बार IDCA का अध्यक्ष बनाया गया है.