सनी का अब तक का सफर क्या बना देगा उसे Indian Idol Winner

सनी की आवाज का जादू लोगो पर इस तरह चढ़ा की उन्हें बॉलीवुड से गाने के ऑफर आने लगे सनी ने अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू हिमेश रेशमिया की मूवी "द बॉडी" के गाने "रोम-रोम" से किया था। सनी के इस गाने को बहुत पसंद किया गया सभी ने सनी ककी जमकर तारीफ़ की।

0

मुंबई : इंडियन आइडल अपने फिनाले के बहुत करीब पहुंच चुका हैं। 23 फरवरी को इंडिअन आइडल का फिनाले होने वाला हैं। इसके पहले सभी कंटेस्टेंट अपने घर वालों और शहर वालो से मिलने पहुंचे। जहा उनका जोरदार स्वागत किया गया। शो भी अपने टॉप 5 सनी, रोहित, अद्रिज, अंकोना और रिदम की शुरुआत से लेकर अब तक की जर्नी के बारे में बता रहे हैं।

एक तरफ सेट पर फिनाले की जबरदस्त तैयारियां चल रही हैं। वही दूसरी और सोशल मीडिया पर ऑडियंस के बीच शो के विनर को लेकर जमकर बहस चल रही हैं। शो के सबसे फेमस कंटेस्टेंट रहे सनी हिंदुस्तानी भी फाइनल से पहले अपने गांव पहुंचे। जहा लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। शो ने भी सनी की पूरी जर्नी को शेयर किया हैं। आइये आपको सनी के बारे में कुछ अनसुनी बाते बताते हैं।

सनी हिंदुस्तानी इंडियन आइडल में आने से पहले बूट पोलिश किया करते थे। सनी के पिता बूट पोलिश का काम करते थे और पिता के गुजर जाने के बाद सनी ने भी घर चलाने के लिए बूट पोलिश का काम किया। शुरू से ही गाने का शोक था जो उन्हें इस मंच पर ले आया। सनी के ऑडिशन से लेकर अभी तक की जर्नी की की बात की जाए तो ऑडिशन राउंड में हिंदुस्तानी ने अपने सुरों से सभी जजेस को शॉक में डाल दिया था। इसके बाद एक के बाद सनी ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया। एक टाइम वो भी आया जब कंटेस्टेंट रहते हुए भी सनी ने बॉलीवुड में डेब्यू दिया।

सनी की आवाज का जादू लोगो पर इस तरह चढ़ा की उन्हें बॉलीवुड से गाने के ऑफर आने लगे सनी ने अपना पहला बॉलीवुड डेब्यू हिमेश रेशमिया की मूवी “द बॉडी” के गाने “रोम-रोम” से किया था। सनी के इस गाने को बहुत पसंद किया गया सभी ने सनी ककी जमकर तारीफ़ की। सनी यही कहा रुकने वाले थे। सेट पर जब “किशोर दा स्पेशल” हुआ था। तब किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार सेट पर पहुंचे थे। अमित कुमार को सनी को आवाज इतनी ज्यादा पसंद आई की उन्हीने सेट पर ही सनी को साइन कर लिया। अमित कुमार ने सनी को अपने रिकॉर्डिंग स्टूडियो के साइन किया जिसे वो जल्द ही स्टार्ट करने वाले हैं। इसके बाद सनी के हाथ एक और मौका लगा जब उन्हें शंकर-अहसान के साथ गाने का मीका मिला। कंगना रनौत स्टारर मूवी “पंगा” में भी सनी ने अपनी आवाज दी।

पूरे सीजन में सनी ने अपने गाने से सभी का दिल जीता। सनी अक्सर नुसरत साहब के गाने गाते देखे जाते हैं। वो नुसरत शाहब के शहयोगी रोशन अली साहब के साथ भी परफॉर्म कर चुके हैं। ऑडियंस भी सबसे ज्यादा सनी को पसंद करते हैं। सभी का कहना हैं की इस सीजन का विनर सनी ही होगा। अब ये तो लोगोँ के वोट ही डिसाइड करेगा की कौन होगा शो का विनर।